यह ख़बर 17 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वेस्टइंडीज त्रिकोणीय शृंखला के लिए भारतीय टीम में बदलाव नहीं

खास बातें

  • 28 जून से शुरू हो रही इस त्रिकोणीय शृंखला की तीसरी टीम श्रीलंका होगी। चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज में 28 जून से शुरू हो रही त्रिकोणीय क्रिकेट शृंखला के लिए चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा ले रही भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

त्रिकोणीय शृंखला की तीसरी टीम श्रीलंका होगी और मैच एंटीगा, जमैका और त्रिनिदाद में खेले जाएंगे। चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। भारत अपने सभी ग्रुप मैच जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना चुका है।

भारत का पहला मैच 30 जून को जमैका में वेस्टइंडीज के साथ होना है। इसके बाद उसे 2 जुलाई को श्रीलंका से और फिर 5 जुलाई को वेस्टइंडीज से भिड़ना है। 9 जुलाई को भारत एक बार फिर श्रीलंका के सामने होगा। फाइनल मुकाबला 11 जुलाई को त्रिनिदाद के शहर पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम इस प्रकार है : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, मुरली विजय, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, इरफान पठान, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा और आर विनय कुमार।