भारतीय पूर्व ओपनर ने बुमराह की चोट को लेकर कही यह बड़ी बात, बोले कि आसार ये हैं कि...

T20 World Cup 2022: हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बुमराह की वापसी यादगार नहीं रही थी. उन्होंने 4 ओवरों में 50 रन दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था. कंगारुओं के खिलाफ तीसरे टी20 में यह उनके टी20 करियर का सबसे खराब प्रदर्शन रहा था. 

भारतीय पूर्व ओपनर ने बुमराह की चोट को लेकर कही यह बड़ी बात, बोले कि आसार ये हैं कि...

T20 World Cup: जसप्रीत बुमराह की चोट का मुद्दा आसानी से खत्म होने नहीं जा रहा

खास बातें

  • बुमराह हो चुके हैं टी20 विश्व कप से बाहर
  • बीसीसीआई ने अभी नहीं किया आधिकारिक ऐलान
  • दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाकी दो मैच में सिराज टीम में
नई दिल्ली:

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे टी20 वर्ड कप (T20 World Cup) से बाहर हो चुके भारतीय स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की खबरों को पचाना फैंस और पूर्व क्रिकेटरों के लिए खासा मुश्किल हो रहा है. फैंस खफा हैं, तो पूर्व दिग्गजों के भी कमेंट आने शुरू हो गए हैं. बीसीसीआई के अनुसार बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मुकाबले से पहले चोटिल हुए. इससे पहले बुमराह चोट के कारण ही एशिया कप में भी नहीं खेले सके थे. 

अब बुमराह की चोट पर पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने एक वेबसाइट से बातचीत मे कहा कि बुमराह को फ्रेक्चर पहले से ही हो सकता है. हो सकता है कि यह उस स्तर का न हो. लेकिन हो सकता है कि दबाव में कुछ मैच खेलने के कारण इसकी स्थिति और बदतर हो गयी. मुझे लगता है कि दबाव के कारण उन्हें मैच खिलाने को लेकर जल्दबाजी में फैसला कर लिया गया. और इसी से हालात बिगड़ गए. 

T20 WC जीतने वाली टीम पर होगी करोड़ों की बारिश, ICC ने इनाम राशी का ऐलान किया, रकम जानकर हो जाएंगे हैरान


हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बुमराह की वापसी यादगार नहीं रही थी. उन्होंने 4 ओवरों में 50 रन दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था. कंगारुओं के खिलाफ तीसरे टी20 में यह उनके टी20 करियर का सबसे खराब प्रदर्शन रहा था. 

जाफर बोले कि मैं इसी निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि बुमराह को खिलाने को लेकर जल्दबाजी की गयी. विश्व कप के लिए टीम वापसी के लिए बुमराह थोड़ा और समय ले सकते थे. पूर्व ओपनर बोले कि मैं चोट की गंभीता नहीं जानता, लेकिन महसूस यही हो रहा है कि क्या उन्हें टीम में  जल्दबाजी में वापस लाया गया और वास्तव में इससे उनकी चोट और बिगड़ गयी. 

इसमें कोई दो राय नहीं कि बुमराह की चोट के बाद बीसीसीसीआई और मैनेजमेंट की पोल खुल गयी है. जहां ज्यादातर पूर्व दिग्गजों ने होठ सिले हुए हैं, तो अब जाफर के रूप में यह बयान सामने आया है, जो अपने आप में सवाल खड़े कर रहा है. बोर्ड ने भी हमेशा की तरह होठ सिल लिए हैं. लेकिन देर-सबेर यह सच ज्यादा दिन छिपा नहीं रह सकता है. और लवह समय ज्यादा दूर नहीं है, जब मामले की पूरी कहानी सामने आएगी. 

यह भी पढ़ें: 

पाकिस्तान के लिए बड़ी राहत, Naseem Shah की वापसी तय, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के लिए इस दिन भरेंगे उड़ान

T20 WC जीतने वाली टीम पर होगी करोड़ों की बारिश, ICC ने इनाम राशी का ऐलान किया, रकम जानकर हो जाएंगे हैरान

Video: इरफान पठान का सुपर शो, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को जड़े चार छक्के, इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में पहुंचाया

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com