Video: इरफान पठान का सुपर शो, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को जड़े चार छक्के, इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में पहुंचाया

ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) को मिडविकेट पर चौका लगाकर इंडिया लीजेंड्स बनाम ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स सेमीफाइनल मैच का अंत किया.

Video: इरफान पठान का सुपर शो, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को जड़े चार छक्के, इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में पहुंचाया

Irfan Pathan

नई दिल्ली:

ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) की शानदार पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स (India Legends vs Australia Legends) ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के फाइनल में जगह बनाई. मुश्किल में पड़ी इंडिया लीजेंड्स के लिए पठान ने फिनिशर की भूमिका निभाई और नाबाद 39 रन की पारी खेली, जिसमें चार छक्के और दो चौके शामिल थे. खास तौर से उन्होंने 17वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डिर्क नैन्स को जो छक्का लगाया, इसके बाद मैच के 19वें ओवर में तीन और छक्के लगाए. आखिरी पांच गेंदों पर जब सिर्फ एक रन की जरूरत के साथ, पठान ने ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) को मिडविकेट पर चौका लगाकर मैच का अंत किया.

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया,  "टीम इंडिया का शानदार प्रयास. गेंदबाजों ने कल मुश्किल परिस्थितियों में शानदार काम किया. आज की पारी के लिए नमन ओझा और इरफान पठान का विशेष उल्लेख. मजबूती से बने रहें!"


ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 171 रन बनाए थे. बेन डंक (46 रन) और एलेक्स डूलन (35 रन) ने महत्वपूर्ण की पारी खेली, जबकि शेन वॉटसन और कैमरन व्हाइट ने 30-30 रन की पारी खेली.

जवाब में, विकेटकीपर-बल्लेबाज नमन ओझा (Nama Ojha) ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली, और पठान ने नाबाद 39 रनों की विस्फोटक पारी खेली.

फाइनल में इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला वेस्टइंडीज लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगी. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल (Road Safety World Series Final) मैच 1 अक्टूबर को रायपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा.

“मैं होतो तो Umran Malik को चुनता”, टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता ने टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड के लिए कहा

मोहम्मद सिराज लेंगे जसप्रीत बुमराह की जगह, BCCI ने टीम इंडिया में शामिल करने का किया ऐलान

* Ravindra Jadeja ने एक बार फिर Sanjay Manjrekar के लिए मजे, अपने ‘प्रिय मित्र' के लिए ये Tweet किया

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com