तीसरे ODI से पहले भारतीय क्रिकेटर पहुंचे उज्जैन के महाकाल दरबार, ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच इंदौर में खेला जाने वाला है. तीसरे वनडे से पहले भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketers) उज्जैन के महाकाल दरबार में जाकर प्रार्थना करते हुए नजर आए हैं

तीसरे ODI से पहले भारतीय क्रिकेटर पहुंचे उज्जैन के महाकाल दरबार, ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना

तीसरे वनडे से पहले भारतीय क्रिकेटर पहुंचे महाकार के दरबार

Indian Cricketer at Ujjain mahakal Temple: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच इंदौर में खेला जाने वाला है. तीसरे वनडे से पहले भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketers) उज्जैन के महाकाल दरबार में जाकर प्रार्थना करते हुए नजर आए हैं. भारतीय खिलाड़ियों ने बाबा के दरबार में जाकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) के लिए प्रार्थना की है. क्रिकेटरों ने बाबा महाकाल की दिव्य अलौकिक भस्म आरती में शामिल होकर विधि विधान के साथ बाबा महाकाल का पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया

बता दें कि भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत उस समय बाल बाल बच गए थे जब उनकी लक्जरी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थी. वैसे, पंत ही हालत अब ठीक है लेकिन टीम इंडिया में वापसी करने में उन्हें 6 महीने का समय लग सकता है. इसका मतलब है कि पंत आईपीएल और वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं. 

वहीं, भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से आगे हैं. अब सीरीज का तीसरा वनडे मैच इंदौर में होना है. भारतीय टीम ने कीवी टीम के खिलाफ शानदार परफॉर्मेंस कर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया  है. खासकर शुभमन गिल ने कीवी टीम के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार दोहरा शतक जमाकर गदर मचा दिया था. 


इसके अलावा दूसरे वनडे मैच में भारत को 8 विकेट से जीत मिली थी, जिसमें मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लेकर कीवी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. अब तीसरे वनडे मैच में फैन्स भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से बड़े धमाके की उम्मीद कर रहे हैं. दरअसल, रोहित ने दूसरे वनडे में अर्धशतक जमाया है लेकिन भारतीय फैन्स उनसे एक बड़े शतक की मांग कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- 

संजय मांजरेकर ने कोहली और सचिन को नहीं बल्कि इस दिग्गज को बताया ODI का 'ऑल टाइम ग्रेट बल्लेबाज'

सचिन या विराट? कंगारू कप्तान कमिंस ने साथी खिलाड़ी के सवाल पर चुना इस लीजेंड को

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com