भारतीय क्रिकेटर ने टी-20 क्रिकेट में मचाई खलबली, जड़ा दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

दिल्ली की ओर से रणजी क्रिकेट खेलने वाले भारतीय सुबोध भाटी (Subodh Bhati) ने टी-20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दोहरा शतक जमाकर अपने नाम की चमक हर किसी को दिखा दी है

भारतीय क्रिकेटर ने टी-20 क्रिकेट में मचाई खलबली, जड़ा दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

भारतीय क्रिकेटर ने टी-20 क्रिकेट में की छक्कों की बारिश, जड़ा दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

दिल्ली की ओर से रणजी क्रिकेट खेलने वाले भारतीय सुबोध भाटी (Subodh Bhati) ने टी-20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दोहरा शतक जमाकर अपने नाम की चमक हर किसी को दिखा दी है. टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए सिम्बा टीम के खिलाफ 205 रनों धुआंधार पारी खेली. अपनी पारी में इस युवा बल्लेबाज ने 17 छक्के और 17 चौके जमाए. सुबोध ने अपनी 205 रनों की पारी में 102 रन केवल 17 गेंद पर ही ठोक डाले थे. टी20 क्रिकेट में अब सुबोध किसी भी लेवल में दोहरा शतक जमाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं.

धोनी ने वाइफ साक्षी को वेडिंग एनिवर्सरी पर दिया यह खूबसूरत गिफ्ट, देखें Photo

इस भारतीय क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. सिम्बा टीम के खिलाफ सुबोध ने ओपनिंग की और आते के साथ तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया. दिल्ली इलेवन की टीम ने 20 ओवर में एक विकेट पर 256 रन, जिसमें इस बल्लेबाज ने 79 गेंद पर 205 रनों की तूफानी पारी खेली.

l23ek9o8

सुबोध के अलावा दो अन्य बल्लेबाजों ने 31 रन जोड़े. यकीनन सुबोध ने उच्च स्तर पर दोहरा शतक नहीं जमाया है लेकिन उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा दिखाकर यह निश्चित कर दिया है कि वो आने वाले समय में आईपीएल में किसी टीम की ओर से खेल सकते हैं. 

ENG vs SL: इंग्लैंड गेंदबाज ने ललचाई अंदाज में गेंद को हवा में लहराकर बल्लेबाज को किया out, देखें Video


वैसे, टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रनों की पारी खेलने का रिकॉ़र्ड क्रिस गेल के नाम है. गेल ने आईपीएल में 175 रन की पारी खेली है. उन्होंने साल 2013 में पुणे वॉरियर्स इंडिया  की ओर से खेलते हुए 66 गेंदों में नाबाद 175 रन की पारी खेली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com