India vs Netherlands: सिडनी में कैसा रहेगा मौसम, क्या तय समय पर शुरू होगा मैच, जानिए Update

India v Netherlands Sydney weather Update: नीदरलैंड(Netherlands) और भारत (India) के बीच सिडनी में खेला जाने वाला मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है.

India vs Netherlands: सिडनी में कैसा रहेगा मौसम, क्या तय समय पर शुरू होगा मैच, जानिए Update

India vs Netherlands: सिडनी में कैसा रहेगा मौसम

India v Netherlands Sydney weather Update: नीदरलैंड (Netherlands) और भारत (India) के बीच सिडनी में खेला जाने वाला मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि सिडनी में बारिश हो रही है जिससे आजके मैच का मजा किरकिरा हो सकता है. वैसे, इस टी-20 वर्ल्ड कप में बारिश ने कल आयरलैंड के खिलाफ मैच का मजा किरकिरा कर दिया था और आय़रलैंड को डवबर्थ लुईस नियम के तहत जीत मिली थी. वहीं, अब आज यानि 27 अक्टूबर को सिडनी में बारिश की संभावनाएं व्यक्त की गई है. weather.com के अनुसार 40 फीसदी बारिश होने की संभावनाएं हैं. वैसे, सिडनी में सुबह का मौसम साफ रहेगा. बाद में हल्की बारिश होने की संभावनाएं व्यक्त की गई है. लिहाजा टॉस से पहले या इसके बाद भी बारिश की संभावना है. इसकी वजह से मैच प्रभावित हो सकता है.

बता दें कि भारत की टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया था. ऐसे आज भारत नीदरलैंड को हराकर अपनी स्थिती प्वाइंट्स टेबल में सुधारना चाहेगा.

ब्रेट ली ने चुने T-20 वर्ल्ड कप के टॉप 5 तेज गेंदबाज, भारत के इस तेज गेंदबाज को रखा पहले नंबर पर


नीदरलैंड उलटफेर करने में माहिर टीम
नीदरलैंड की टीम को कमजोर नहीं माना जा सकता है. टीम भारत को कड़ी टक्कर भी दे सकती है. नीदरलैंड ने 2009 और 2014 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को हराने में सफल रही है. ऐसे में नीदरलैंड के खिलाफ यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. 

भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव न के बराबर
नीदरलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव न के बराबर होने की उम्मीद है. पिछले मैच में भारत के सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया था और भारत को जीत मिली थी. ऐसे में आज भी टीम इंडिया अपने उसी इलेवन के बाद नीदरलैंड से मुकाबला करने उतरेगी. 

भारत बनाम नीदरलैंड मैच: संभावित XI "(India vs Netherlands match: Probable XI)

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद शमी, आर अश्विन, अक्षर पटेल/चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह

नीदरलैंड्स: मैक्स ओ'डॉड, विक्रमजीत सिंह,बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स, टिम प्रिंगल, टिम वैन डेर गुगटेन, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन, शारिज अहमद

लाइव टेलीकास्ट भारत में (live-streaming details)
मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगा. 

मार्कस स्टोइनिस की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com