"हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि...", इंग्लैंड को भारत से मिली हार पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन का माथा ठनका, ऐसे किया रिएक्ट

IND vs ENG World Cup: भारत ने इंग्लैंड को 100 रनों से हराकर वर्ल्ड कप में अपनी छठी जीत हासिल की है. बता दें कि भारत अबतक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारा है और लगभग सेमीफाइनल में पहुंच गया है.

Michael Vaughan on England Cricket Team: इंग्लैंड की हालत पर बोले माइकल वॉन

Michael Vaughan on England Team: इंग्लैंड (IND vs ENG) को एक बार फिर वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के मैच में हार का सामना करना पड़ा है. भारत ने इंग्लैंड को 100 रनों से हराकर अपनी छठी जीत हासिल कर ली है. भारतीय टीम लगभग सेमीफाइनल की दहलीज पर पहुंच गई है. बता दें कि इंग्लैंड के पास भारत को हराने का मौका था लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर बाजी पलट दी. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने आपस में 7 विकेट लिए और भारत को जीत दिला दी. भारत से मिली हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इसपर रिएक्ट किया है और भारतीय गेंदबाजों की भरपूर तारीफ की है. वहीं, इंग्लैंड की हार पर अपनी राय रखी है और इंग्लैंड फैन्स को अभी भी टीम के सपोर्ट करने के लिए कहा है. (World Cup Points Table)

माइकल वॉन ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा,"भारत एक बार फिर बहुत अच्छा है.. गेंदबाजी कमाल की रही.. इंग्लैंड आत्मविश्वास में नहीं दिखाई दे रहा है, और यह स्पष्ट है कि उन्हें अब 50 ओवर के लिए अपनी टीम को रीसेट करना होगा.. लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह टीम कितनी अच्छी रही है.  उन्होंने पिछले 7 साल के दौरान लोगों को काफी खुशियां दी है."

बता दें कि इंग्लैंड ने 2019 में वनडे वर्ल्ड का खिताब जीता थी. इंग्लैंड ने 2015 के बाद जिस अंदाज में वर्ल्ड क्रिकेट में परफॉर्मेंस किया था उसने इस टीम को ताकतवर टीम बना दिया था. लेकिन 2023 में किए गए उनके इस परफॉर्मेंस ने क्रिकेट फैन्स को भी निराश कर दिया है. 


यह भी पढ़ें: Jos Buttler: "मुझे यकीन नहीं था कि..." टीम इंडिया के हाथों हार के बाद 'उदास' हुए कप्तान बटलर का बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल , वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड को वर्ल्ड कप के खिताब का प्रबल दावेदार माना गया था, कई दिग्गजों ने इंग्लैंड के बारे में अपनी भविष्यवाणी की थी लेकिन उन  सभी पूर्व दिग्गजों की भविष्यवाणी गलत साबित हुई है. इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड केवल एक ही मैच जीत पाया हैं. इंग्लैंड ने इस वर्ल्ड कप में अपनी इकलौती जीत बांग्लादेश के खिलाफ हासिल की है.