Ind vs Eng 2nd T20I: जानें दोनों टीमों की संभावित XI, पिच रिपोर्ट, लाइव टेलीकास्ट और कहां होगा online streaming

India vs England 2nd t20I: अहमदाबाद में खेला जाएगा दूसरा टी-20 मैच, भारतीय टीम को पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे टी-20 में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है.

Ind vs Eng 2nd T20I: जानें दोनों टीमों की संभावित XI, पिच रिपोर्ट, लाइव टेलीकास्ट और कहां होगा online streaming

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच

खास बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा टी-20 मैच
  • हिसाब बराबर करने उतरेगी विराट की सेना
  • पहले टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को हराया है

India vs England 2nd t20I: अहमदाबाद में दूसरा टी-20 मैच खेला जाना है, भारतीय टीम को पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे टी-20 में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है.दूसरे टी-20 में रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में वापसी की संभावना है तो वहीं सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है. देखना दिलचस्प होगा कि टीम मैनेजमेंट भारतीय टीम में आज बदलाव करता है या नहीं. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-2-0 में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे, यही कारण रहा था कि टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने के बाद भी बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई थी. सीरीज में भारतीय टीम को 5 मैच खेलने हैं. इंग्लैंड की टीम ने पहला टी-20 मैच जीतकर भारतीय टीम पर दवाब जरूर बना दिया है. 

India Legends vs South Africa Legends: युवराज ने फिर दिखायी पावर, जड़े लगातार 4 छक्के, VIDEO

अबतक दोनों टीमों के बीच 15 टी-20 मैच हुए हैं जिसमें 7 मैच भारत और 8 मैच इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल रही है. भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए दूसरा टी-20 मैच काफी अहम है. हाल के समय में कोहली स्पिन गेंदबाजों के सामने असहज नजर आए हैं. ऐसे में इस मैच में कोहली अपने इस कमजोरी को निपटाकर एक बेहतरीन पारी खेलने की पूरी कोशिश करेंगे.


भारत संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार.

इंग्लैंड संभावित प्लेइंग XI: जॉनी बेयरेस्टो, जेसन राय, डेविड मलान, ऑयन मॉर्गन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, मोईन अली, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड, आदिल रशीद.

मैच का समय

मैच भारत के समय के अनुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा.

लाइव टेलीकास्ट टीवी पर

टीवी पर लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं.

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

मैच का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉट स्टार ऐप और जियो ऐप पर होगा.

Ind vs Eng: जोफ्रा ऑर्चर को जीत की बधाई देना चाह रहे थे मोइन अली, तभी हो गया कुछ ऐसा..देखें मजेदार video

 पिच रिपोर्ट

पहले टी-20 में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा था. पहले टी-20 में भारतीय तेज गेंदबाजों को शुरूआत में काफी मदद मिली थी और बाद में स्पिनर्स ने भी अच्छी गेंदबाजी की थी. ऐसे में दूसरे टी-20 में भी पिच शुरूआत में गेंदबाजों को मदद करेगी, स्पिनर्स इस पिच पर बल्लेबाजों का चकमा दे सकते हैं. दूसरे टी-20 में भी टॉस काफी अहम होने वाला है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी, बाद में बल्लेबाजी करना इस पिच पर आसान हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.