Ind vs Eng: जोफ्रा ऑर्चर को जीत की बधाई देना चाह रहे थे मोइन अली, तभी हो गया कुछ ऐसा..देखें मजेदार video

सोशल मीडिया पर मोइन अली (Moeen Ali) ट्रेंड करने लगे. दरअसल हुआ ये कि जब इंग्लैंड को जीत मिली तो डग आउट में जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) अपने साथी खिलाड़ियों से जीत का जश्न मनाते हुए सभी से हाथ मिलाने लगे

Ind vs Eng: जोफ्रा ऑर्चर को जीत की बधाई देना चाह रहे थे मोइन अली, तभी हो गया कुछ ऐसा..देखें मजेदार video

मोईन अली और जोफ्रा ऑर्चर

India vs England 1st T20I: पहले टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को हराया और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. पहले टी-20 में जोफ्रा ऑर्चर ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. ऑर्चर को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. पहले टी-20 में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में मोइन अली को शामिल नहीं किया गया लेकिन मैच के बाद सोशल मीडिया पर उनके नाम की चर्चा एक अलग कारण के चलते होने लगी. सोशल मीडिया पर मोइन अली (Moeen Ali) ट्रेंड करने लगे. दरअसल हुआ ये कि जब इंग्लैंड को जीत मिली तो डग आउट में जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) अपने साथी खिलाड़ियों से जीत का जश्न मनाते हुए सभी से हाथ मिलाने लगे.

Ind vs Eng: दर्शकों के व्यवहार से भड़क उठे हार्दिक पंड्या, लाइव मैच में ऐसे लगाई फटकार..देखें Video

ऐसे में जब ऑर्चर साथी खिलाड़ी आदिल राशिद को गले लगा रहे थे तो पास में खड़े मोइन अली ने गेंदबाज ऑर्चर के साथ हाई फाई करने के लिए हाथ उठाया, लेकिन ऑर्चर का ध्यान उनकी ओर नहीं गया और वो बिना हाई-फाई किए ही आगे बढ़ गए. 


मोईन अपने हाथ को उठाए रह गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और साथ ही फैन्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. फैन्स इस पल को लेकर जोक्स भी शेयर करते हुए दिख रहे हैं फैन्स इस वीडियो को लेकर मीम्स भी लगातार शेयर कर रहे हैं. 

पहले टी-20 में भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 124 रन बनाए थे. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बिना रन बनाए आउट हुए. आदिल राशिद की गेंद पर कोहली कैच आउट कर लिए गए थे. भारत की ओर से सिर्फ श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने में सफल रहे. भारत और इंग्लैंड के बीच अब सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 14 मार्च को खेला जाएगा. 

टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, चहल ने रचा इतिहास

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिाफ 5 टी-20 मैच खेलने हैं. दूसरे टी-20 में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव की गुंजाइश है.बता दें कि पहले टी-20 में रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.