यह ख़बर 23 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

‎भारतीय टीम भी करे पाकिस्तान का दौरा : आफरीदी

खास बातें

  • पाकिस्तान के आक्रामक हरफनमौला शाहिद आफरीदी का मानना है कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली तभी पूर्णत: सफल होगी, जब भारतीय टीम भी पाकिस्तान का दौरा करे।
कराची:

पाकिस्तान के आक्रामक हरफनमौला शाहिद आफरीदी का मानना है कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली तभी पूर्णत: सफल होगी, जब भारतीय टीम भी पाकिस्तान का दौरा करे।

कोलंबो से कराची पहुंचने के बाद आफरीदी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाल हो रहे हैं। उन्होंने कहा, यह अच्छी खबर है कि द्विपक्षीय संबंध बहाल हो रहे हैं। यह अच्छी बात है कि पाकिस्तानी टीम इस साल भारत दौरे पर जाएगी और यह बड़ी शृंखला होगी, लेकिन मेरा मानना है कि भारत को भी पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पत्नी के बीमार होने के कारण आफरीदी श्रीलंका प्रीमियर लीग से बीच में ही लौट आए हैं, जहां वह राहुना रॉयल्स के लिए खेल रहे थे। उन्होंने कहा, यह जरूरी है कि पाकिस्तान और भारत नियमित तौर पर एक-दूसरे से खेलते रहें। भारतीय टीम को भी पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए, जिससे पाकिस्तान दूसरे देशों को भी यहां आकर खेलने के लिए तैयार कर सकेगा। पाकिस्तान की टीम दिसंबर के आखिर में भारत दौरे पर तीन वन-डे और दो टी-20 मैच खेलेगी।