श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के बाद भारत को WTC Points Table में मिली बढ़त, देखिए क्या है ताजा अपडेट

भारत इस सीरीज से पहले पांचवें स्थान पर था. इसके बाद भारत ने पहला मैच मोहाली में एक पारी और 222 रनों से जीत हासिल की. दूसरे मैच में 238 रनों से श्रीलंका को हराया. अब भारत को टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेलना है.

श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के बाद भारत को WTC Points Table में मिली बढ़त, देखिए क्या है ताजा अपडेट

अंक तालिका में ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर है

खास बातें

  • WTC प्वाइंट टेबल में भारतीय टीम चौथे स्थान पर
  • श्रीलंका को दूसरे मैच में बुरी तरह हराया
  • ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में पहले स्थान पर
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) में खेले गए दूसरे मैच में भारत द्वारा एकतरफा जीत हासिल करने के बाद आईसीसी डब्यूटीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप (ICC WTC Points Table) की तालिका में एक स्थान ऊपर पहुंच  गया है. अब भारत का पॉजिशन चार हो गई है. अंक तालिका में पहला स्थान ऑस्ट्रेलिया का है दूसरे नबंर पर पाकिस्तान और उसके बाद साउथ अफ्रीका तीसरे नंबर पर है. 

यह पढ़ें- New IPL Rules: अब एक मैच में मिलेंगे 8 DRS, कैच समेत और भी कई नियमों में हुआ बड़ा बदलाव

भारत की टीम ने अपने ही  देश में मोहाली और बैंगलोर में लगातार दो जीत हासिल की है. इसी साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद इस सीरीज की जीत ने भारतीय खेमे को जरूर राहत दी है. भारत इस सीरीज से पहले पांचवें स्थान पर था. इसके बाद भारत ने पहला मैच मोहाली में एक पारी और 222 रनों से जीत हासिल की. दूसरे मैच में 238 रनों से श्रीलंका को हराया. अब भारत को टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेलना है. 


यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलयाई गेंदबाजी आक्रमण के सामने पाकिस्तानी फैंस का टूटा दिल, PCB ने शेयर किया VIDEO

वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली वेस्टइंडीज की टीम के दो प्वाइंट शॉर्ट ओवर रेट के लिए काट लिए गए हैं. इन दोनों के बीच यह मैच ड्रा रहा. वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 16 मार्च से केंसिंग्टन ओवल बारबाडोस में और आखिरी टेस्ट 24 मार्च से ग्रेनेडा के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com