वर्ल्‍ड कप 2015 : नहीं चलने देंगे टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ों को, बोले एरॉन फिंच

नई दिल्‍ली : उम्मीद के मुताबिक 26 मार्च को होने वाले सेमीफ़ाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने जाने पहचाने अंदाज़ में ज़ुबानी जंग तेज़ कर दी है। उपकप्तान स्टीवन स्मिथ की तरह ही अब ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ एरॉन फ़िंच ने टीम इंडिया पर हमला बोला है।

अबतक खेले गए 6 मैचों में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ एरॉन फ़िंच ने एक शतक (इंग्लैंड के ख़िलाफ़ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 135 रन) के साथ सिर्फ़ 199 रन जोड़े हैं। लेकिन वो दावा कर रहे हैं कि टीम इंडिया की तेज़ गेंदबाज़ी की वो नहीं चलने देंगे।

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों की तिकड़ी मो. शमी, उमेश यादव और मोहित शर्मा ने कुल मिलाकर 70 में से 42 विकेट झटके हैं। इस तिकड़ी के शानदार फ़ॉर्म के सहारे टीम इंडिया ने सात मैचों में 70 विकेट झटके हैं। लेकिन मैच से पहले ही फ़िंच इनका तोड़ निकालने का दावा ठोक रहे हैं।

वो ये भी कहते हैं कि टीम इंडिया के पास आर अश्विन और रविन्द्र जडेजा जैसे उम्दा स्पिन गेंदबाज़ हैं, लेकिन चार बार की चैंपियन टीम इन्हें रोकने के काउंटर प्लैन को लेकर आश्वस्त है। फ़िंच ने ये भी माना कि पिछले क़रीब चार महीने के वक्त में टीम इंडिया के गेंदबाज़ ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर सही लेंथ तलाशने में कामयाब रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िंच कहते हैं कि अगले दो दिनों में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर काफ़ी बदलाव आ सकते हैं। इन सबके बावजूद फ़िंच ये मानते हैं कि गुरुवार का मुक़ाबला उनके करियर का सबसे बड़ा मुक़ाबला होगा। वो मानते हैं कि उस मैच में रोमांच चरम पर होगा। वो कहते हैं कि वो आत्मविश्वास से भरे हैं और ऐसा होने का उन्हें पूरा हक़ है।