IND vs WI 1st Test: Ravichandran Ashwin को लेकर पूर्व भारतीय स्टार ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, "भारतीय क्रिकेट के सबसे..."

IND vs WI 1st Test; Ravichandran Ashwin: अश्विन ने 5/60 के आंकड़े के साथ शानदार गेंदबाजी की और वेस्टइंडीज के बहुत कम बल्लेबाज ही अश्विन की गेंदबाजी के अनुशासन और विविधता को समझने में सक्षम थे.

IND vs WI 1st Test: Ravichandran Ashwin को लेकर पूर्व भारतीय स्टार ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी,

Ravichandran Ashwin Five Wicket Hall vs WI

IND vs WI 1st Test; Ravichandran Ashwin: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने अपना दबदबा कायम रखा हैं, वेस्टइंडीज को पहली पारी में 150 रनो पर रोकने के बाद टीम इंडिया की पहली पारी में दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने शतकीय पारी खेली और यशस्वी अभी भी 143 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं, इससे पहले बात करें वेस्टइंडीज की पहली पारी की तो टीम इंडिया के गेंदबाज़ो ने खास कर रविचंद्रन आश्विन और रविंद्र जडेजा ने मैच के पहले ही दिन जी तरीके से बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया उससे ये साफ़ पता चल रहा था की पिच आखिर क्या भूमिका निभा रही है.

अश्विन ने 5 विकेट हॉल लेकर शानदार नमूना पेश किया साथ ही ये भी दर्शा दिया की आखिर टीम इंडिया ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें टीम में शामिल ना करके कितनी बड़ी गलती की थी. अश्विन ने 5/60 के आंकड़े के साथ शानदार गेंदबाजी की और वेस्टइंडीज के बहुत कम बल्लेबाज ही अश्विन की गेंदबाजी के अनुशासन और विविधता को समझने में सक्षम थे. भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता (Deep Das Gupta on Ashwin) अश्विन की गेंदबाज़ी से आश्चर्यचकित थे.

उन्होंने दावा किया कि स्पिनर आधुनिक समय के महान खिलाड़ियों में से एक है और भविष्य में, वह निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट के सबसे महान गेंदबाजों में से एक बनेंगे. पदार्पण कर रहे सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और कप्तान रोहित शर्मा के शतक और दोनों के बीच पहले विकेट की रिकॉर्ड साझेदारी से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन अपना पलड़ा भारी रखा.


--- ये भी पढ़ें ---

* Wi vs Ind 1st Test: जायसवाल का पहले ही टेस्ट में शतक लाया कई अहम रिकॉर्ड, नजर दौड़ा लें
* ICC के 2 बड़े फैसले: अब World Cup जीतने पर महिला और पुरुष विजेता को मिलेगी बराबर इनामी रकम और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com