IND vs WA-XI 2nd Practice match: भारतीय बल्लेबाजों का हुआ बुरा हाल, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने 36 रनों से हराया

India vs Western Australia Practice Match:  भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले गए दूसरे अभ्यास मैच में भारत की बल्लेबाजी का बुरा हाल देखने को मिला, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 36 रनों से हरा दिया. इस मैच में एक बार फिर ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) ही नहीं बल्कि दूसरे भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला भी खामोश रहा है

IND vs WA-XI 2nd Practice match: भारतीय बल्लेबाजों का हुआ बुरा हाल, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने 36 रनों से हराया

दूसरे वार्मअप मैच में भारत को मिली हार

India vs Western Australia Practice Match:  भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले गए दूसरे अभ्यास मैच में भारत की बल्लेबाजी का बुरा हाल देखने को मिला, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 36 रनों से हरा दिया. भारतीय टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 132 रन ही बना सकी. इस मैच में एक बार फिर ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) ही नहीं बल्कि दूसरे भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला भी खामोश रहा है. एक और जहां पंत दूसरे वार्मअप मैच में केवल 9 रन ही बना सके, बता दें कि वस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ मैच में पंत बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने आए थे. वहीं, 10 अक्टूबर को खेले गए पहले वार्मअप मैच में भी पंत केवल 9 रन ही बना सके थे.

पर्थ में खेले गए दूसरे वार्मअप मैच में दिनेश कार्तिक भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 10 रन की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे. कार्तिक ने 14 गेंद का सामना किया. हालांकि दूसरी ओर केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली है. लेकिन टीम को जीत दिलाने में असमर्थ रहे. भारत के ऑलराउंड हार्दिक पंड्या मैच में केवल 17 रन की ही पारी खेल पाए.

बता दें कि वेस्टर्न ऑस्टेलिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 168 रन बनाए थे जिसके बाद भारतीय टीम 20 ओवर में 132 रन ही बना सकी. भारत की ओर से गेंदबाजी में अश्विन ने 3 विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की. लेकिन दूसरी ओर भारतीय बल्लेबाज इस मैच में असफल रहे. केएल राहुल (KL Rahul)  के अलावा दूसरे भारतीय बल्लेबाज क्रीज पर जमकर नहीं खेल पाए जिसके कारण भारतीय टीम को इस वार्मअप मैच में हार का सामना करना पड़ा. राहुल 65 गेंदों पर 74 रन बनाकर आउट हुए. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की ओर से nick hobson ने सबसे ज्यादा 41 गेंद पर 64 रन रन की पारी खेली.


बता दें कि पहले वार्मअप मैच में भारत को 13 रनों से जीत मिली थी. भारतीय टीम का टी-20 वर्ल्ड कप में पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होना है. 

मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए भरी उड़ान, मोहम्मद कैफ-इरफान पठान ने इस तरह बढ़ाया 'शमी भाई' का हौसला

अब कितना इंतज़ार, 9 साल हो चुके ख़िताब जीते

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com