विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2017

IND VS SL: स्पिनरों के 'इस बड़े वार' से हिल गई श्रीलंकाई टीम

श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में रोहित शर्मा ने ही नहीं, बल्कि और भारतीय गेंदबाजों ने भी बहुत ही बुरी तरह से रुलाया है. और बड़ा वार किया युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने

IND VS SL: स्पिनरों के 'इस बड़े वार' से हिल गई श्रीलंकाई टीम
नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में मेहमान टीम के बल्लेबाजों को रोहित शर्मा ने ही नहीं, बल्कि और भारतीय गेंदबाजों ने भी बहुत ही बुरी तरह से रुलाया है. इसकी अगुवाई की युवा युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने. इन दोनों स्पिनरों ने मिलकर लंकाइयों पर शुरुआती दोनों मुकाबलों में ऐसा 'बड़ा वार' किया कि मेहमान टीम बुरी तरह हिल कर रह गई. वास्तव में यह एक ऐसा प्रहार रहा, जिसने कप्तान रोहित शर्मा, धोनी का दिल जीत लिया. अब करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की नजरें रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले पर लगी हुई हैं. 
कटक में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले की बात करें, इसमें नई युवा भारतीय सनसनी युजवेंद्र चहल लंकाई अकेले भारी पड़े. मैन ऑफ द मैच बने युजवेंद्र ने चार विकेट चटकाए, तो बयंहत्था कुलदीप यादव ने भी दो विकेट चटकाकर युजवेंद्र और कप्तान रोहित का पूरा-पूरा साथ दिया. वास्तव में यह पहला टी-20 ही था, जिसके प्रदर्शन ने इन दोनों युवा गेंदबाजों में जमकर आत्मविश्वास भर दिया.

यह भी पढ़ें : ...और जब 'कुछ ऐसे' सलमान खान को सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा के नाम से किया था चुप!

इस मिले आत्मविश्वास का असर इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भी दिखाई पड़ा. हालांकि श्रीलंकाई टीम पहले से ही रोहित के हमले की मारी हुई थी, लेकिन इस बार फिर से युजवेंद्र और कुलदीप यादव ने मिलकर लंकाइयों का बैंड बजा डाला. युजवेंद्र ने लगातार दूसरे टी-20 मुकाबले में चार विकेट चटकाए. और इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने श्रीलंकाई पर बड़े वार की अगुवाई करते हुए काफी हद तक मैन ऑफ द सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा को भी चुनौती दे डाली है. अगर युजवेंद्र वानखेड़े में भी इस प्रदर्शन को दोहराते हैं और उन्हें मैन ऑफ द मैच सीरीज मिल जाती है, तो चौंकाने वाली बात नहीं होगी. और उनके द्वारा तैयार किया गया बड़ा और और बड़े वार में तब्दील हो जाएगा.


VIDEO : दूसरे टी-20 में जीत दर्ज करने के बाद खुशियां बांटते भारतीय क्रिकेटर
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने शुरुआती दो टी-20 मैचों में श्रीलंका के 22 में 13 विकेट अपनी झोली में डाले. और इन दोनों स्पिनरों के इस बड़े वार का साया मेहमान बल्लेबाजों पर आखिरी टी-20 में भी बहुत ही ज्यादा मंडरा रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
IND VS SL: स्पिनरों के 'इस बड़े वार' से हिल गई श्रीलंकाई टीम
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com