श्रीलंका के साथ मुकाबले से पहले विराट के साथ यूं खास पल गुजारती नजर आईं अनुष्का, देखें Photos

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ समय बि‍ताते नजर आ रहे हैं.

श्रीलंका के साथ मुकाबले से पहले विराट के साथ यूं खास पल गुजारती नजर आईं अनुष्का, देखें Photos

विराट (Virat Kohli) के संग अनुष्का ने इंग्लैंड में बिताए खास लम्हें

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फोटो हुई वायरल
  • विराट संग इंग्लैंड में खास पल बिता रही हैं अनुष्का शर्मा
  • सोशल मीडिया पर फोटो जमकर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

2019 के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत ने अपने आठवें मुकाबले में बांग्लादेश को करारी शिकस्त देकर जीत हासिल की थी. अब 6 जुलाई को भारत का श्रीलंका का साथ मैच होने वाला है. भारत और श्रीलंका (India Vs Srilanka) के मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कुछ खास पल बिताते नजर आए. इन दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए इंग्लैंड पहुंची हैं. ऐसे में विराट कोहली कुछ समय अपनी पत्नी के साथ भी बिता रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. विराट और अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

संजय दत्त की बेटी त्रिशला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट में कही ये बात

Mr and Mrs

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वायरल हो रही इस तस्वीर में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) एक टेबल के दो किनारे पर खड़े नजर आ रहे हैं, जिस पर 'मिस्टर', 'मिसेज' लिखा फ्रेम रखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा, 'मिस्टर और मिसेज.' विराट कोहली की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. अनुष्का 'मिसेज' फ्रेम के साथ जहां खुश नजर आ रही हैं तो वहीं विराट बनावटी हंसी के साथ कैजुअल पोज दे रहे हैं.

राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल, ये फिल्म देखने पहुंचे थे सिनेमा हॉल

Seal the silly moments ❣️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


केवल विराट ही नहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है, 'इन सिली मूवमेंट्स को सील कर दें.' अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का, शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी ज्यादा असरदार साबित नहीं हुई लेकिन इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी.

इनपुट: आईएएनएस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...