Ind vs Sl 3rd ODI: बिना राहुल द्रविड़ के तीसरा वनडे खेलेगी भारतीय टीम, यह है वजह

उम्मीद यही की जा रही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में राहुल द्रविड़ अपनी सेवाओं के साथ उपस्थित रहेंगे

Ind vs Sl 3rd ODI: बिना राहुल द्रविड़ के तीसरा वनडे खेलेगी भारतीय टीम, यह है वजह

भारतीय कोच राहुल द्रविड़

कोलकाता:

श्रीलंका के खिलाफ पहले से ही तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर चुकी टीम रोहित रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी. द्रविड़ की जगह यह भूमिका वीवीएस लक्ष्मण निभाएंगे. जानकारी के मुताबिक द्रविड़ स्वास्थ्य कारणों के चलते वापस बेंगलुरु स्थित अपने घर लौट गए हैं. हालांकि, बीसीसीआई ने साफ नहीं किया है कि द्रविड़ की वास्तविक स्वास्थ्य समस्या क्या है. और यह एक तरह से इशारा करता है कि पूर्व दिग्गज को कोई गंभीर समस्या भी हो सकती है. 

SPECIAL STORIES:

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी के खिलाफ शिकायत खारिज, लगाया गया था यह आरोप


अफगानिस्तान के समर्थन में आए माइकल वॉन, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने उठाया सहम सवाल

सूत्रों के अनुसार द्रविड़ की अनुपस्थिति में बीसीसीआई ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के निदेशक वीवीएस लक्ष्मण को टीम के साथ जुड़ने का निर्देश दिया गया है. पिछले दिनों टी20 विश्व कप के प्रदर्शन को लेकर मीडिया सहित हर वर्ग के निशाने पर रहे द्रविड़ बांग्लादेश के हाथों वनडे सीरीज गंवाने के बाद फिर से निशाने पर थे. ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 सीरीज और फिर वनडे सीरीज में जीत भारतीय कोच के लिए राहत लेकर आई थी. 

कहा जा सकता है कि द्रविड़ संतुष्ट होकर घर लौटे हैं, लेकिन फैंस को उनके स्वास्थ्य को लेकर जरूर चिंता हो रही है क्योंकि बोर्ड ने स्वास्थ्य को लेकर कोई रिलीज जारी नहीं की है. ऐसे में उम्मीद यही की जा रही है कि जब भारत मेहमान कीवी टीम के खिलाफ तीन वनडे सीरीज के पहले मुकाबले के तहत जनवरी 18 को हैदराबाद में भिड़ेगा, तो द्रविड़ फिर से फिट होकर टीम के साथ जुड़ जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: 

"गेंदबाज़ों से भीख क्यों मांगूं...", पूर्व टीममेट ने राहुल द्रविड़ से जुड़ी एक अनसुनी घटना का किया खुलासा

"विराट, तुम्हें धोनी का सम्मान.....", जब कोहली चाहते थे एमएस की कप्तानी, तब रवि शास्त्री ने कहा था कुछ ऐसा

VIDEO: जानिए कैसे कुलदीप के आगे लंकाई बल्लेबाज पस्त पड़ गए, चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com