IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के बाद वकार यूनुस ने दिया था विवादित बयान, अब मांगी माफी

दरअसल पाक टीम की जीत के बाद पाक पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने जाति विशेष को लेकर  विवादित बयान दिया था. उनके इस बयान के बाद क्रिकेट प्रशंसकों के बीच भूचाल आ गया. 

IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के बाद वकार यूनुस ने दिया था विवादित बयान, अब मांगी माफी

वकार यूनिस ने मांगी माफी

खास बातें

  • पाकिस्तान की जीत के बाद वकार यूनिस ने दिया था विवादित बयान
  • मोहम्मद रिजवान की बल्लेबाजी से गदगद थे वकार यूनिस
  • भारत में वकार यूनिस के बयान पर जमकर जताया गया था विरोध
इस्लामाबाद:

T20 वर्ल्ड कप में भारत (India) के खिलाफ मिली पहली जीत को पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) पचा नहीं पा रहा है. दरअसल पाक टीम ने T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के अबतक के इतिहास में पहली बार बीते रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में भारतीय टीम को शिकस्त दी. पाक टीम को मिली इस जीत से पड़ोसी देशवासी काफी खुश हैं. लेकिन खुशी के इस पल में वो क्या-क्या बोल जा रहे हैं वो खुद ही नहीं समझ पा रहे हैं.

दरअसल पाक टीम की जीत के बाद पाक पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Waqar Younis) ने एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए धर्म विशेष को लेकर विवादित बयान दिया था. उनके इस बयान के बाद क्रिकेट प्रशंसकों के बीच भूचाल आ गया. वकार यूनुस के इस विवादित बयान का सबसे अधिक विरोध कहीं देखा गया तो वो भारत था. देश में लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व क्रिकेटर को काफी खरी खोटी सुनाई.


IND vs PAK: हरभजन सिंह का फूटा गुस्सा, मोहम्मद आमिर को याद दिलाए पुराने दिन 

लोगों द्वारा कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को भी अपनी इस गलती का अहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट करते हुए माफी मांगी है. यूनुस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'बातचीत के दौरान मैं ऐसा कुछ बोल गया जिसे मुझे नहीं कहना चाहिए था. मेरे इस बयान से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है. मैं इसके लिए दिल से क्षमा चाहता हूं. किसी को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा बिल्कुल नहीं था. खेल जाति, रंग या धर्म की परवाह किए बिना लोगों को एकजुट रहना सिखाता है.'

IPL: भारी रकम खर्च करने वाले संजीव गोयनका ने बताया कारोबारी फैसला ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com