विज्ञापन

IND vs NZ 2nd Test: "यह विराट कोहली के करियर का...", मांजरेकर ने पूर्व कप्तान के बारे में कह दी यह बड़ी बात

Ind vs Nz 2nd Test: अब एक और नाकामी के बाद कोहली को लेकर चल रही चर्चा ने एक अलग ही रूप ले लिया है. और रवि शास्त्री ने भी इस पर अपनी राय रखी है

IND vs NZ 2nd Test: "यह विराट कोहली के करियर का...", मांजरेकर ने पूर्व कप्तान के बारे में कह  दी यह बड़ी बात
Ind vs Nz 2nd Test: संजय मांजरेकर खरी-खरी बोले में बिल्कुल भी पीछे नहीं ही रहते
नई दिल्ली:

Virat Kohli got out in cheaply: कोहली को ये क्या हो गया है? यह कोहली का चरम नहीं है? विराट ऐसे ही ऑस्ट्रेलिया में कंगारुओं को जवाब देंगे? पुणे के महाराष्ट्र किकेट एसोसिएशन (MCA) के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट की भारत की पहली पारी में कोहली के सस्ते में आउट होने के बाद इस तरह की चर्चाएं पूर्व क्रिकेटरों और फैंस के बीच एक अलग ही स्तर पर चली गई हैं, लेकिन बात सिर्फ सस्ते में आउट होने की ही नहीं, बात आउट होने की तरीके की इस बार ज्यादा हो रही है  पिछले कुछ मैचों की नाकामी के बाद करोड़ों फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कोहली पिछले नुकसान की भरपाई करते हुए जरुरत के समय इस बार जरूर एक लंबी पारी खेलेंगे, लेकिन लंबी पारी तो छोड़िए, सैंटनर के खिलाफ विराट ऐसे आउट हुए कि यह पूर्व दिग्गजों को बहुत ही निराश कर गई. 

मांजरेकर ने कोहली के आउट होने के बाद X पर लिखा, "ओर डियर!विराट खुद यह जानेंगे कि यह उन्होंने अपने करियर का सबसे खराब शॉट खेला है. मैं उनकी मनोस्थिति समझ सकता हूं क्योंकि वह हमेशा ही मजबूत और ईमानदार इरादे के साथ मैदान पर उतरते हैं."

वैसे यह कोहली के करियर का अभी तक सबसे घटिया शॉट है या नहीं,  यह तो देखना होगा, लेकिन यह जरूर है कि यह शॉट फिलहाल विराट की मनोदशा और कॉन्फिडेंस और बहुत हद तक सीरीज से पहले उनके होमवर्क के बारे में भी बताने के लिए काफी है. कोहली जिस लोअर फुलटॉस गेंद पर एक तरह से स्लॉग स्वीप लगाने गए, उसका टप्पा विराट के अनुमान से काफी तो पहले गिर ही गया, वहीं वह लाइन भी काफी अंतर से मिस कर गए. उनके पैट और बैट के बीच काफी गैप रहा, जो उनके जैसे बल्लेबाज को बिल्कुल भी शोभा नहीं ही देता. विराट जैसे ही आउट हुए, तो वह खुद बहुत ज्यादा हैरान रह गए और स्टेडियम में दर्शकों के बीच पूरी तरह से खामोशी पसर गई. 

कोहली इससे बच सकते थे: शास्त्री 

वहीं, कोहली के आउट होने के समय ही कमेंट्री कर रहे दिग्गज और पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि कोहली इस गेंद के खिलाफ बिना जोखिम लिए  इससे निपट सकते थे. शास्त्री बोले, "ठीक ऐसी ही गेंद को कोहली फुलटॉस बनाकर मिडविकेट की तरफ खेल सकते थे. यह शॉट लगाने के लिए आसान गेंद थी क्योंकि यह फुलटॉस थी. लेकिन इसके बजाय कोहली बहुत ज्यादा क्रॉस खेलने गए. वह इसे सीधे बल्ले से खेलकर गैप में भी खेल सकते थे.  


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"धर्म परिवर्तन की खबरें अफवाह..." जेमिमा रोड्रिग्स के पिता ने धर्मांतरण के आरोप पर दी सफाई
IND vs NZ 2nd Test: "यह विराट कोहली के करियर का...", मांजरेकर ने पूर्व कप्तान के बारे में कह  दी यह बड़ी बात
William ORourke big statement on winning chances of new zealand team vs india in 1st test
Next Article
IND vs NZ: "यहां पर आसान...", भारत के खिलाफ जीत को लेकर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज़ का बयान हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com