Ind vs Eng:...तो जडेजा व पंड्या को चुनौती दे सकते हैं वॉशिंगटन सुंदर, मॉर्क बुचर बोले

India vs England 1st Test: बुचर का मानना है कि सुंदर की लगातार बढ़ रही ऑलराउंडरी की छवि हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा को कड़ी प्रतिस्पर्धा देगी. वास्तव में यह वह बात है जिसे लेकर मीम्स भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चल रहे हैं. और यह नयी हवा वॉशिंगटन का केस ऑलराउंडर के रूप में मजबूत बनाएगी.

Ind vs Eng:...तो जडेजा व पंड्या को चुनौती दे सकते हैं वॉशिंगटन सुंदर, मॉर्क बुचर बोले

India vs England: वॉशिंगट सुंदर ने भरोसा जीता है

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क बुचर  भारत के युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की  बल्लेबाजी से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि चौथे दिन यह वॉशिगंटन सुंदर के नाबाद 85 रन ही थे, जिसने इंग्लैंड को फॉलोऑन देने  या न देने के बीच फंसा कर रख दिया और इस पहलू से उन्होंने भारत को मनोवैज्ञानिक लाभ भी दिलाया. मार्क बुचर ने सुंदर के जज्बे को सराहते हुए कहा कि जिस तरीके से वॉशिंगटन सुंदर ने बल्लेबाजी की, उससे साफ है कि वास्तव में सुंदर एक टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हो  सकते हैं.  निश्चित तौर जिस तरीके से सुदर ने अश्विन के साथ सातवें विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी की, उसने इंग्लैंड का नजरिया बदल दिया. बुचर ने एक इंग्लिश चैनल के लिए कमेंट्री करते हुए कहा कि सुदर एक शानदार खिलाड़ी हैं. अगर हम यह नहीं जानते कि वह निचले और सातवें क्रम पर खेलने आ रहे हैं, जबकि उन्हें मुख्य रूप से बॉलिंग के लिए चुना गया है, तो आप कहेंगे कि वह एक शीर्ष स्तरीय बल्लेबाज हैं. सुंदर ने जैक लीच के खिलाफ रफ पर पड़ी गेंदों के खिलाफ बेहतरीन स्ट्रोक लगाए. यह उनकी पारी का ट्रेडमार्क रहा.

Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान 

बुचर का मानना है कि सुंदर की लगातार बढ़ रही ऑलराउंडरी की छवि हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा को कड़ी प्रतिस्पर्धा देगी. वास्तव में यह वह बात है जिसे लेकर मीम्स भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चल रहे हैं. और यह नयी हवा वॉशिंगटन का केस ऑलराउंडर के रूप में मजबूत बनाएगी. बुचर बोले कि सुंदर ने यह सुनिश्चित किया कि डेम बोस की खराब गेंद सीमा के पार जाएं. बेस थोड़े थके हुए  दिखायी पड़े. वहीं, सुंदर ने जोफ्रा के खिलाफ शानदार ऑफ ड्राइव भी लगाया. उनका संतुलन सही था और सिर ठीक गेंद के ऊपर था. 

हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video


पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मेरा मतलब यह है कि वह वास्तव में शीर्ष ऑर्डर पर बैटिंग कर सकता है. लोग उम्मीद कर सकते है कि वह गेंद के साथ भी कुछ भूमिका निभाएं. पहली पारी में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन अगर उन्हें आगे कामयाबी मिलती है, तो वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं. सुंदर को सोशल मीडिया पर बाकी दिग्गजों और फैंस से भी तारीफ मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​