इस वजह से पारी खत्म होने के बाद हार्दिक व क्रुणाल की आंखों से बह निकले आंसू, VIDEO

Ind vs Eng 1st ODI: क्रुणाल (Krunal Pandya) ने 31 गेंदों पर नाबाद रहते हुए 7 चौकों और 2 छक्कों से 58 रन बनाए और भारत को 5 विकेट पर 317 के स्कोर तक पहुंचाने में अहय योगदान रहा. और क्रुणाल की इस पारी के दौरान जहां बाहर से उनकी बैटिंग का लुत्फ उठा रहे हार्दिक पंड्या भावुक हो गए, तो पारी के बाद क्रुणाल भी लौटकर भाई के गले लगकर भावुक हो गये. वास्तव में यह पंड्या परिवार के लिए ऐसा दिन है, जो बिरलो को ही नसीब होता है. 

इस वजह से पारी खत्म होने के बाद हार्दिक व क्रुणाल की आंखों से बह निकले आंसू, VIDEO

Ind vs Eng 1st ODI: आतिशी पारी खेलने के बाद क्रुणाल पंड्या बहुत ही भावुक हो गए

नई दिल्ली:

जो नजारा इंग्लैंड के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के मैदान पर खेले जा रहे पहले वनडे (1st) की पहली पारी के दौरान देखने को मिला, वह यदा-कदा या कहें न के ही बराबर देखने को मिलता है. पहले वनडे के साथ ही टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बडे़ भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को अपना अंतरराष्ट्रीय वनडे करियर शुरू करने का मौका मिला. और क्रुणाल ने इसे दोनों हाथों से भुनाते हुए पूरी तरह से समा बांध दिया. क्रुणाल ने 31 गेंदों पर नाबाद रहते हुए 7 चौकों और 2 छक्कों से 58 रन बनाए और भारत को 5 विकेट पर 317 के स्कोर तक पहुंचाने में अहय योगदान रहा. और क्रुणाल की इस पारी के दौरान जहां बाहर से उनकी बैटिंग का लुत्फ उठा रहे हार्दिक पंड्या भावुक हो गए, तो पारी के बाद क्रुणाल भी लौटकर भाई के गले लगकर भावुक हो गये. वास्तव में यह पंड्या परिवार के लिए ऐसा दिन है, जो बिरलो को ही नसीब होता है. 

शायद दोनों भाइयों के भावुक होने की एक वजह कुछ महीने पहले लॉकडाउन के दौरान उनके पिता हिमांशू पंड्या का हार्टअटैक से निधन होना रहा, जिन्होंने दोनों भाइयों को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे. जब ये दोनों चार-पांच साल के थे, तब इनके पिता अपना शहर छोड़कर दोनों को क्रिकेट खिलाने के लिए बड़ोदा शिफ्ट हो गए थे. हिमांशु पंड्या का पिछले साल 16 दिसंबर को निधन हो गया था. 


जाहिर है कि जब कोई बेटा इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल करता है, तो निश्चित तौर पर चाहता है कि उसके पिता भी इसका गवाह बनते और शायद यही पहलू सोचकर दोनों भाई भावुक हो गए, लेकिन पहले हार्दिक और अब क्रुणाल ने बेहतरीन प्रदर्शन से अपने पिता के त्याग को पूरी तरह से सफल बना दिया. बस यही बात रही कि आज जब क्रुणाल पंड्या ने अपने पहले ही मैच में पचासा जड़ा, तो उन्हें अपने पिता की काफी कमी खली और वह पहली पारी खत्म होने के बाद छोटे भाई के गले लगकर फफक-फफक कर रहो पड़े. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​