Ind vs Ban: पांड्या ने किया भारत की शुरुआती सफलता के "मंत्र" का खुलासा, द्रविड़ की निगरानी में हो रही स्पेशल एक्सरसाइज

India vs Bangladesh मुकाबले में भी करोड़ों फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि टीम रोहित स्कोर लाइन को 4-0 हर हाल में करेगी

Ind vs Ban: पांड्या ने किया भारत की शुरुआती सफलता के

IND vs BAN, 17th Match: हार्दिक पांड्या टीम के अभियान की बहुत ही अहम कड़ी हैं

नई दिल्ली:

World Cup 2023 में भारत ने अभी तक कैसा शानदार आगाज किया है, यह सभी ने देखा है टीम रोहित ने शुरुआती तीनों मुकाबले बहुत ही शानदार अंदाज में जीते हैं. अचानक से ही टीम की चमक फैल गई. आम से लेकर खास तक सभी सराह रहे हैं. और इसी को लेकर टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन कारणों पर रोशनी डाली है, जिनके चलते भारत ने ऐसी शानदार शुरुआत की है. टीम के स्टार ऑलराउंडर ने लगातार तीन जीत के बाद भारत की सफलता के मंत्र का खुलासा किया है. ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ उम्दा जीत दर्ज करने के बाद भारत ने चिर-प्रतिद्वद्वी पाकिस्तान को पटखनी देते हुए स्कोर को 3-0 कर दिया था. और इस प्रदर्शन के बाद करोड़ों फैंस को भरोसा होने लगा है कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में जरूर पहुंचेगी. फैंस को भरोसा है कि भारतीय टीम बांग्लादेश (Ind vs Ban) को भी धूल चटाएगी.

IND vs BAN Live Blog

IND vs BAN Live Blog

टीम का "सफलता मंत्र"

पाकिस्तान पर सात विकेट से जीत के बाद हार्दिक ने इस जीत का श्रेय टीम संस्कृति, संवाद और ड्रेसिंग रूम के स्वस्थ वातावरण को दिया. उन्होंने कहा कि जब आपकी प्लेइंग इलवेन ड्रेसिंग रूम में टीम मीटिंग में दिखाई जाती है, तो यह आपकी पुरानी और बचपन की तस्वीरों के साथ दिखाई जाती है. और ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत ही अच्छा और मजाकिया है. हम World Cup 2023 में एक ईकाई के रूप में और साथ-साथ खेल रहे हैं.

द्रविड़ के अंडर में हुई एक्सरसाइज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलिंग ऑलराउंडर ने कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में हुई एक शानदार टीम एक्सरसाइज का खुलासा किया. इसके तहत टीम XI को खिलाड़ी की बचपन की तस्वीरों के साथ अंतिम रूप प्रदान किया जाता है. इससे तनाव खत्म करने में मदद मिलती है. और ग्रुप के भीतर का माहौल और सहज होता है. कुल मिलाकर टीम प्रबंधन वह हर काम कर रहा है, जिससे टीम के भीतर का माहौल सकारात्मक और ऊर्जावान रहे. और कहना पड़ेगा कि शुरुआती तीन मैचों के दौरान यह बहुत ही शानदार दिखाई पड़ा है.