विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2023

Ind vs Aus final: रोहित ने टॉस के बाद कही यह बात, तो दिग्गज बोले यहां तो टॉस की जरुरत ही नहीं थी

India vs Australia, Final: फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्ला थमाया. भारत टॉस हारा, तो फैंस एक बार को थोड़ा निराश हो गए

Ind vs Aus final: रोहित ने टॉस के बाद कही यह बात, तो दिग्गज बोले यहां तो टॉस की जरुरत ही नहीं थी
India vs Australia, Final: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा
नई दिल्ली:

जारी World Cup में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में स्टेडियम में जमा लाखों और करोड़ों भारतीय फैंस को  उस समय थोड़ी निराशा हुई, जब फाइनल मुकाबले (India vs Australia Final) में भारत टॉस हार गया. फैंस भारत के टॉस जीतने की उम्मीत कर रहे थे. बहरहाल, जब टॉस के बाद भारतीय कप्तान ने जो बयान दिया, उससे इन फैंस को बात अच्छी तरह समझ में आ गई और निराशा भी दूर हो गई..

रोहित ने  टॉस के बाद कहा कि यह अच्छी पिच दिखाई पड़ रही है. यह बड़ा मैच है और हम यहां बोर्ड पर रन टांगना पसंद करेंगे. अगर मैं यहां टॉस जीतता, तो बल्लेबाजी करना पसंद करता. रोहित की इसी बात पर कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह और मोम्मद कैफ ने एक सुर में यही कहा है कि टॉस जीतते, तो बल्लेबाजी करते और हार गए, तो उन्हें वह चीज मिल गई, जिसकी उन्हें जरुरत थी. ऐसे में तो यहां टॉस की जरुरत ही नहीं थी क्योंकि कमिंस को उनकी पसंदीदा चीज मिल गई, तो रोहित को उनकी. 

भारतीय कप्तान ने कहा कि यह फाइनल मुकाबला बहुत ही शानदार होने जा रहा है. जब भी हम यहां खोलते हैं, तो दर्शक बहुत बड़ी संख्या में उमड़कर आते हैं और आज का दिन भी कोई अपवाद नहीं है. यह विश्व कप का सबसे बड़ा दिन है. हमें इस दिन सहज और शांत रहना है. फाइनल में भारत ही कप्तानी करना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है, भारतीय कप्तान बोले कि मैं जानता हूं कि हमारे आगे क्या चुनौत है. हमें अच्छा खेलना है और परिणाम हासिल करना है. आपको मैदान पर सही फैसले लने होते हैं. और यह एक ऐसी बात है, जिसे हमने पिछले दस मैचों में निरंतरता के साथ अंजाम दिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ICC Women's World Cup: भारतीय बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन, न्यूजीलैंड के खिलाफ 58 रनों से गंवाया मैच
Ind vs Aus final: रोहित ने टॉस के बाद कही यह बात, तो दिग्गज बोले यहां तो टॉस की जरुरत ही नहीं थी
IND vs BAN: Captain Rohit Sharma took a shocking decision in the second test, this happened for the first time after 60 years
Next Article
IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, 60 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com