IND vs AUS 1st Test: अब मुरली विजय ने लिया संजय मांजरेकर को निशाने पर, कहा- मुंबई के पूर्व खिलाड़ी..

IND vs AUS 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में बार्डर गावस्कर ट्राफी सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. दूसरे दिन कमेंट्री के दौरान संजय मांजरेकर ने कुछ ऐसा कहा जिससे मुरली विजय विफर गए.

IND vs AUS 1st Test: अब मुरली विजय ने लिया संजय मांजरेकर को निशाने पर, कहा- मुंबई के पूर्व खिलाड़ी..

Murali Vijay

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में बार्डर गावस्कर ट्राफी सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. दूसरे दिन के लंच तक टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 151 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम ने दूसरे दिन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा के विकेट गंवाए. जबकि रोहित शर्मा और विराट कोहली लंच में नाबाद लौटे. वहीं दूसरे दिन कमेंट्री के दौरान टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने कुछ ऐसा कहा जो, हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले मुरली विजय को पसंद नहीं आया. मुरली विजय ने संजय के इस बयान के बाद जो ट्वीट किया वो वायरल हो गया.

दरअसल, मैच के दूसरे दिन के पहले सेशन में ब्रॉडकास्टर ने घर में टेस्ट मुकाबलों में भारतीय सलामी बल्लेबाजों के कन्वर्जन रेट के बारे में एक आंकड़ा दिखाया था. मुरली विजय इस लिस्ट में टॉप पर थे. इस आंकड़े पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मांजरेकर ने हैरानी जताई.

हाली ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले मुरली विजय ने इसको लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने संजय मांजरेकर को भी टैग किया. मुरली विजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई के कुछ पूर्व खिलाड़ी कभी भी किसी दक्षिण की तारीफ नहीं कर सकते.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चलें कि संजय मांजरेकर पहली बार किसी खिलाड़ी पर अपने कमेंट को लेकर विवादों में नहीं रहे हैं. साल 2019 में विश्व कप से पहले उन्होंने रवींद्र जडेजा को बिट्स एंड पीसेज वाला खिलाड़ी बताया था, जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था.