IND vs AFG 1st T20I: 'इस बात को लेकर मैं पूरी तरह से साफ था', प्लेयर ऑफ द मैच शिवम दुबे ने कही बड़ी बात

Shivam Dube: दुबे ने कहा कि शुरुआती गेंदों के बाद मैं सिर्फ गेंद के बारे में सोचता हूं. और ज्यादा नहीं सोचता. बड़े शॉट खेलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं टी20 में बड़े छक्के लगा लगा सकता हूं

IND vs AFG 1st T20I: 'इस बात को लेकर मैं पूरी तरह से साफ था', प्लेयर ऑफ द मैच शिवम दुबे ने कही बड़ी बात

Shivam Dube: शिवम दुबे प्लेयर ऑफ द मैच बनकर कई पहलू साबित किए

नई दिल्ली:

भारत ने मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20  (1st T20I) में 6  विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. और इस जीत में धमाकेदार प्रदर्शन किया शिवम दुबे (नाबाद 60 रन, 40 गेंद, 5 चौके, 2 छक्के,1 विकेट) ने, जिन्होंने साबित किया कि वह अब टीम इंडिया के लिए एक अच्छे विकल्प हैं. दुबे ने नाबाद रहते हुए उम्दा बल्लेबाजी करते हुए भारत की जीत को कहीं आसान बना दिया. और मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच के लिए दूर-दूर तक उनकी टक्कर में कोई नहीं था. शिवम ने बॉलिंग में भी उपयोगिता साबित करते हुए एक विकेट चटकाया.

Detial मैच रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:


ईशान किशन की टीम में जल्द हो सकती है वापसी, इस सीरीज में आ सकते हैं नजर, राहुल द्रविड़ ने बताया 'एंट्री का प्लान'

ऐसा लगता है कि इशान किशन से गलती हो गई, द्रविड़ के ये शब्द बहुत कुछ कहते हैं

दुबे ने पुरस्कार वितरण में कहा कि मुझे लगता है कि मोहाली में बहुत ज्यादा ठंड थी, लेकिन मैंने इस मैदान पर खेलने का पूरा लुत्फ उठाया. मैं लंबे समय बाद भारत के लिए खेल रहा था. और नंबर चार पर खेलने के कारण मेरे ऊपर दबाव था, लेकिन एक बात को लेकर मैं पूरी तरह से स्पष्ट था. इस लेफ्टी बल्लेबाज ने कहा कि मैं पूरी तरह से स्पष्ट था कि मुझे अपनी स्टाइल वाली क्रिकेट खेलनी है. अपनी शैली के कारण ही मैंने शुरुआती दो-तीन गेंदों पर दबाव महसूस किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुबे ने कहा कि शुरुआती दो-तीन गेंदों के बाद मैं सिर्फ गेंद के बारे में सोचता हूं. और ज्यादा नहीं सोचता. बड़े शॉट खेलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं टी20 में बड़े छक्के लगा लगा सकता हूं. इसलिए मैं जानता हूं कि मैं किसी भी अंदाज में रन बटोर सकता हूं. और दुबे ने रन बिना दबाव के रन बनाते हुए मैनेजमेंट को भी यह संदेश दे दिया कि भारत को नंबर चार पर एक ऐसा लेफ्टी बल्लेबाज मिल गया है, जो जरुरत के समय मैच को आसान बना सकता है.