विज्ञापन

Imam-ul-Haq: "मेरे साथ अनुचित व्यवहार किया गया.. ', इंजमाम उल हक के भतीजे ने पाकिस्तान टीम पर लगाया चौंकाने वाला आरोप

Shocking allegation made on Pakistan team by Imam Ul Haq, इमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रितकेट टीम को लेकर एक बड़ा आरोप लगाया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Imam-ul-Haq: "मेरे साथ अनुचित व्यवहार किया गया.. ', इंजमाम उल हक के भतीजे ने पाकिस्तान टीम पर लगाया चौंकाने वाला आरोप
Imam Ul Haq Big Statement in Pakistan Cricket Team

Imam Ul Haq Shocking allegation made on Pakistan team:  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर बड़ा आरोप लगा दिया है. पाकिस्तान के एक शो में इमाम उल हक ने सीधे तौर पर कहा है कि उनके साथ टीम में अनुचित व्यवहार किया गया है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि इंजमाम उल हक का भतीजा होने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है. दरअसल, शो में इमाम से एक सवाल पूछा गया कि क्या आपके साथ टीम में नाइंसाफी हुई है. इसपर  इमाम ने रिएक्ट किया और जो जवाब दिया है उसने फैन्स के बीच खलबली मची दी है. इमाम ने इस सवाल के जवाब में थोड़ा सोचा और हां में  जवाब दिया.

Imam-ul-Haq का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स के बीच खलबली मच गई है. इसके अलावा इस शो में उनसे पूछा गया कि क्या मिस्बाह उल हक, इंजमाम उल हक से बेहतर कप्तान  थे. इसपर इमाम ने ना में जवाब दिया है. 

लेकिन इमाम ने पाकिस्तान टीम में उनके साथ हुई नाइंसाफी को लेकर को जो जवाब दिया है उसने पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ला दिया है. पाकिस्तानी फैन्स के बीच इमाम सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें कि इस समय इमाम पाकिस्तान टीम से बाहर हैं. 

इमाम उल हक ने अपने करियर में अबतक 24 टेस्ट में 1568 रन बनाए हैं जिसमें 3 शतक और 9 अर्धशतक शामिल है. वनडे में उनके नाम 72 मैच में 3138 रन दर्ज है. इमाम ने अबतक वनडे में 9 शतक और 20 अर्धशतक जमाए हैं.

टी-20 इंटरनेशनल (T20I) की बात की जाए तो 3 मैच इमाम ने खेले हैं. बता दें कि इमाम ने जब पाकिस्तान टीम में डेब्यू किया था तो उनके टीम में आने को लेकर काफी बवाल मचा था, कई लोगों ने माना कि इंजमाम के चलते ही इमाम को पाकिस्तान टीम में मौका मिला है. उस समय इमाम के चाचा इंजमाम उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयनकर्ता थे. 

बता  दें कि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है. पाकिस्तान के साथ इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से खेला जाएगा. मुल्तान में यह टेस्ट मैच होना है. 

पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम

शान मसूद (कप्तान), सौद शकील (उप कप्तान), आमेर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अब्रार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुराइरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, साइम अय्यूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कौन है विश्व क्रिकेट का सबसे अंडररेटेड खिलाड़ी, रिकी पोंटिंग ने बताया
Imam-ul-Haq: "मेरे साथ अनुचित व्यवहार किया गया.. ', इंजमाम उल हक के भतीजे ने पाकिस्तान टीम पर लगाया चौंकाने वाला आरोप
Not Sachin Tendulkar or Virat Kohli but this player is the most talented batsman in world cricket, says Ricky Ponting
Next Article
सचिन तेंदुलकर- विराट कोहली नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है विश्व क्रिकेट का सबसे टैलेंटेड बल्लेबाज, रिकी पोंटिंग ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com