विज्ञापन

पाकिस्तान की टीम से इन दिग्गजों का पत्ता कटना तय, बस T20 World Cup खत्म होने का इंतजार

India vs Pakistan, T20 World Cup 2024: भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान का हाल बेहाल है. अगर ग्रीन टीम टी20 वर्ल्ड कप के पहले राउंड से बाहर हो जाती है तो इन दिग्गजों का टीम से बाहर होना कंफर्म है.

पाकिस्तान की टीम से इन दिग्गजों का पत्ता कटना तय, बस T20 World Cup खत्म होने का इंतजार
Pakistan Team

India vs Pakistan, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का हाल बेहाल है. यूएसए के खिलाफ शिकस्त खाने के बाद ग्रीन टीम को भारतीय टीम के खिलाफ भी रोमांचक मुकाबले में हार मिली है. टीम इंडिया के खिलाफ विपक्षी टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन तो काबिलेतारीफ रहा, लेकिन उसके बल्लेबाज एक बार फिर कुंद नजर आए. नतीजन उसे 6 रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा है. भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पड़ोसी देश में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है. खुदा ना खास्ता अगर पहले ही चरण से पकिस्तान बाहर हो जाती है तो टीम के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों पर इसका गाज गिरना कंफर्म है. बात करें उन बड़े खिलाड़ियों के बारे में जो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की असफलता के बाद टीम से बाहर हो सकते हैं, तो उनके नाम इस प्रकार हैं- 

इफ्तिखार अहमद

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अनुभवी बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद को पाक टीम में मैच फिनिशर के रूप में शामिल किया गया है, लेकिन अबतक वह टीम के उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. भारत के खिलाफ जब संकट की परिस्थिति में उनसे एक मैच जिताऊं पारी की उम्मीद थी, तब भी वह फेल हो गए. यही नहीं पिछले कुछ मुकाबलों से लगातार उनका बल्ला खामोश गुजर रहा है. ऐसे में खुदा ना खास्ता पाक टीम टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही राउंड से बाहर हो जाती है तो टीम से इफ्तिखार का पत्ता कटना करीब-करीब तय हैं.

शादाब खान

पिछले कुछ मुकाबलों से शादाब खान का भी प्रदर्शन डगमगाया हुआ है. यही वजह है कि वह बीच में टीम से बाहर हो गए थे, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए उनकी टीम में वापसी हुई है. हालांकि, यहां फिर से वह टीम की नाकामयाबी में बहुत बड़ा कारण बन रहे हैं. ऐसे में अगर पाक टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होती है तो उनका भी टीम से बाहर होना करीब-करीब तय है.

हारिस रऊफ

भारत के खिलाफ जरुर हारिस रऊफ 3 बड़े विकेट चटकाने में कामयाब रहे, लेकिन पिछले मुकाबले में वह काफी महंगे साबित हुए थे. यही नहीं रऊफ की गेंदबाजी में अब पहले जैसी धार भी नजर नहीं आती है. यही वजह है कि ग्रीन टीम के पूर्व क्रिकेटर खुद उनकी आलोचना कर रहे हैं. इसके अलावा बोर्ड के साथ उनके रिश्ते भी कुछ खास नहीं चल रहे हैं. ऐसे में अगर पाक टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होती है तो उनके ऊपर भी गाज गिरनी तय हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: भारत के खिलाफ मिली हार के बाद बीच मैदान में रो पड़े नसीम शाह, VIDEO
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पहले भारत फिर इंग्लैंड और अब न्यूजीलैंड, किसने किया श्रीलंकाई क्रिकेट का कायाकल्प, पूर्व कप्तान ने किया खुलासा
पाकिस्तान की टीम से इन दिग्गजों का पत्ता कटना तय, बस T20 World Cup खत्म होने का इंतजार
Rishabh Pant played shot for SIX off a fast bowler  Virat Kohli's reaction viral cannot believe IND vs BAN 1st Test
Next Article
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com