“रोहित शर्मा कप्तान नहीं होते तो क्या उन्हें टीम से बाहर...” गौतम गंभीर ने विश्व कप से पहले दिया चौंकाने वाला

गौतम गंभीर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और के राहुल के टीम में स्थान और बल्लेबाज़ी क्रम पर चल रही बहस के बीच अपनी राय रखी है.

“रोहित शर्मा कप्तान नहीं होते तो क्या उन्हें टीम से बाहर...” गौतम गंभीर ने विश्व कप से पहले दिया चौंकाने वाला

Gautam Gambhir On KL Rahul

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ गौतम गंभीर साफ और स्पष्ट शब्दों में अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. कई बार उनको अपने बयानों के चलते आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है लेकिन गंभीर जब बोलते हैं तो गंभीरता से ही बोलते हैं. इसी बीच अब गौतम गंभीर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और के राहुल के टीम में स्थान और बल्लेबाज़ी क्रम पर चल रही बहस के बीच अपनी राय रखी है. दरअसल इन दिनों विराट कोहली से भारतीय टीम के लिए ओपन कराने की बातें चल रही हैं. क्योंकि विराट कोहली ने एशिया कप में भारत ते लिए ओपन करते हुए अफ्गानिस्तान के खिलाफ 122 रन की पारी खेली थी.क्योंकि इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेले थे और के एल राहुल के साथ विराट ने ओपन करते हुए शतक लगा दिया था. जिसके बाद से लगातार ये कहा जा रहा है कि विराट कोहली से भारत के लिए ओपन कराना चाहिए. 

इसी बीच स्टार स्पोर्ट्स की एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से ये सवाल किया गया तो उनका कहना था कि आप के एल राहुल की भूमिका को भूल रहे हैं कि उन्होंने भारत के लिए ओपन करते हुए कितना योगदान दिया है. विराट कोहली भारतीय टीम के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करते आए हैं और उनके लिए वोही ठीक है. वहीं विश्व कप में रोहित और राहुल को ही भारत के लिए ओपनिंग करनी चाहिए.  

के एल राहुल पर क्या गुजरती होगी


गौतम गंभीर ने साफ शब्दों में कहा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिलहाल भारत के कप्तान हैं इसलिए उनको लेकर कोई बात नहीं कर रहा लेकिन अगर वो भारत के कप्तान नहीं होते तो क्या उनके लिए भी ऐसी ही बातें होती या उन्हें भी टीम से बाहर करने का ज़िक्र होता. ये सब कहने की बातें है. के एल राहुल ने भारत के लिए जो योगदान दिया है उसे भुलाया नहीं जा सकता है. गंभीर ने भी कहा कि जब आप विराट कोहली (Virat Kohli) से ओपनिंग करवाने की बात करते हैं तो सोचिए के एल राहुल (KL Rahul) पर क्या गुजरती होगी, उन्हें कितनी असुरक्षा महसूस होती होगी जब ऐसी बातें होती हैं. क्या हुआ अगर के एल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ रन नहीं बनाए? अगर रोहित शर्मा  भारत के कप्तान ना होते तो ऐसी ही स्थिति उनकी भी  होती. आप राहुल के नज़रिए से सोचिए, आप भारतीय टीम के नज़रिए से सोचिए. सब कुछ आपने के एल राहुल पर डाल दिया है. 

आपको बता दें कि गौतम गंभीर आईपीएल की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स का हिस्सा हैं और के एल राहुल टीम के कप्तान है. टीम ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने पहले की सीज़न में प्ले ऑफ तक का सफ़र तय किया था.

विराट को मिस कर रही हैं अनुष्का, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

'कुछ नहीं बदला यार..,' पंठान बंधुओं ने मिलकर मचाया धमाल, तूफानी बैटिंग देख फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com