विराट को मिस कर रही हैं अनुष्का, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है. कैप्शन देखकर लग रहा है कि अनुष्का विराट को काफ़ी मिस कर रही हैं.

विराट को मिस कर रही हैं अनुष्का, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

Virat Anushka

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Anushka) का प्यार किसी से छुपा नहीं है. दोनों समय समय पर अपने अपने तरीके से एक दूसरे से लगाव दिखाते रहते है. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है. कैप्शन देखकर लग रहा है कि अनुष्का विराट को काफ़ी मिस कर रही हैं. बता दें कि एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद विराट और अनुष्का यूके में छुट्टियां मना रहे थे. और अब जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी टीम से जुड़ना शुरू हो गए हैं. पहला टी 20 मैच मोहाली में खेला जाना है. 

तस्वीर को दिया ऐसा कैप्शन
अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि "दुनिया उस वक्त और भी चमकीली, शानदार, खुशनुमा और बहुत, बहुत, बेहतर हो जाती है उन खूबसूरत जगहों को मिलाकर जब आपके साथ बायो-बबल में वक्त गुजारने का मौका मिलता है. मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं." इसके साथ ही अनुष्का ने पेन के साथ प्यार वाला इमोजी भी शेयर किया है. इस पर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है और उन्होंने भी अनुष्का के लिए प्यार वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर ज़हीर ख़ान ने भी Aww कहते हुए अनुष्का की इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. पोस्ट को लोग भी  काफी पसंद कर रहे हैं.

विराट कोहली अब हमें ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ 20 सितंबर से शुरू हो रही टी -20 सीरीज में खेलते हुए नज़र आने वाले हैं.


मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

कैफ ने LLC में चटकाए विकेट के Video से गांगुली को चिढ़ाया, तो पठान ने दिया यह मजेदार जवाब

T20 World Cup 2022: "केवल 10-12 गेंद खिलाने के लिए इस खिलाड़ी को XI में न चुनें", गौतम ने साफ-साफ कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com