संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर आया इयान बिशप का बयान सच है? अगर हां तो बवाल मचना तय

Ian Bishop Hits Back: इयान बिशप एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. बिशप के ऊपर कथित रूप से आरोप लगाया जा रहा है कि वह ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तुलना कर रहे हैं.

संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर आया इयान बिशप का बयान सच है? अगर हां तो बवाल मचना तय

Sanju Samson and Rishabh Pant.

Ian Bishop Hits Back: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप किसी परिचय के मोहताज नहीं है. अपने क्रिकेट के दिनों में वह बल्लेबाजों के लिए काल थे. मौजूदा समय में वह अपनी आवाज से समां बांध रहे हैं. बिशप को आईपीएल में बतौर कमेंटेटर शामिल किया गया है. हालांकि, वहां एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. बिशप के ऊपर कथित रूप से आरोप लगाया जा रहा है कि वह ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तुलना कर रहे हैं. आरोप के मुताबिक उन्होंने लाइव कमेंट्री के दौरान कहा कि सैमसन मैदान में कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन ऋषभ पंत के अंदर उनसे बेहतर करने की क्षमता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट को देखते हुए कई क्रिकेट प्रेमियों ने बिशप से सवाल करना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि क्या उन्होंने ऐसी कोई टिप्पणी की है. इसपर बिशप ने अपनी तरफ से स्पष्टीकरण दिया है. उनका कहना है कि क्या आपको लगता है मैं इस तरह काम कर सकता हूं?

यह पहली बार नहीं हुआ है जब बिशप को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी है. इससे पहले उन्होंने कोहली की धीमी शतकीय पारी पर विवादास्पद बयान दिया था. जिसके बाद क्रिकेट प्रेमियों के सख्त रुख को देखते हुए उन्होंने माफी मांगी थी.


राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोहली ने 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था, जबकि 67 गेंदों में उन्होंने शतक जड़ा था. यही बात बिशप को कुछ रास नहीं आई थी और उन्होंने कोहली की पारी को बेहद धीमा करार दिया था. 

जिसके बाद एक प्रशंसक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'बिशप ने ऑन एयर कहा कि कोहली ने सिर्फ 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया है. आपने मुझे निराश किया @irbishi.' जिसके बाद उन्होंने फैंस से अपने शब्दों के चयन के लिए माफी मांगी थी.

उन्होंने कहा, मेरा विश्वास कीजिए मैं इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हूं कि इस फॉर्मेट में किस तरह के बल्लेबाजी की डिमांड है. मेरे शब्दों को इस्तेमाल करने का तरीका गलत था. मैं कोई डेविल नहीं हूं. अभी तक तो नहीं ही हूं. आपके रिएक्शन के लिए शुक्रिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव ने 2-3 सालों से नेट्स में नहीं किया है बुमराह का सामना, बताया डरावना कारण