विज्ञापन
Story ProgressBack

संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर आया इयान बिशप का बयान सच है? अगर हां तो बवाल मचना तय

Ian Bishop Hits Back: इयान बिशप एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. बिशप के ऊपर कथित रूप से आरोप लगाया जा रहा है कि वह ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तुलना कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर आया इयान बिशप का बयान सच है? अगर हां तो बवाल मचना तय
Sanju Samson and Rishabh Pant.

Ian Bishop Hits Back: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप किसी परिचय के मोहताज नहीं है. अपने क्रिकेट के दिनों में वह बल्लेबाजों के लिए काल थे. मौजूदा समय में वह अपनी आवाज से समां बांध रहे हैं. बिशप को आईपीएल में बतौर कमेंटेटर शामिल किया गया है. हालांकि, वहां एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. बिशप के ऊपर कथित रूप से आरोप लगाया जा रहा है कि वह ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तुलना कर रहे हैं. आरोप के मुताबिक उन्होंने लाइव कमेंट्री के दौरान कहा कि सैमसन मैदान में कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन ऋषभ पंत के अंदर उनसे बेहतर करने की क्षमता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट को देखते हुए कई क्रिकेट प्रेमियों ने बिशप से सवाल करना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि क्या उन्होंने ऐसी कोई टिप्पणी की है. इसपर बिशप ने अपनी तरफ से स्पष्टीकरण दिया है. उनका कहना है कि क्या आपको लगता है मैं इस तरह काम कर सकता हूं?

Advertisement

यह पहली बार नहीं हुआ है जब बिशप को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी है. इससे पहले उन्होंने कोहली की धीमी शतकीय पारी पर विवादास्पद बयान दिया था. जिसके बाद क्रिकेट प्रेमियों के सख्त रुख को देखते हुए उन्होंने माफी मांगी थी.

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोहली ने 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था, जबकि 67 गेंदों में उन्होंने शतक जड़ा था. यही बात बिशप को कुछ रास नहीं आई थी और उन्होंने कोहली की पारी को बेहद धीमा करार दिया था. 

Advertisement

जिसके बाद एक प्रशंसक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'बिशप ने ऑन एयर कहा कि कोहली ने सिर्फ 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया है. आपने मुझे निराश किया @irbishi.' जिसके बाद उन्होंने फैंस से अपने शब्दों के चयन के लिए माफी मांगी थी.

Advertisement

उन्होंने कहा, मेरा विश्वास कीजिए मैं इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हूं कि इस फॉर्मेट में किस तरह के बल्लेबाजी की डिमांड है. मेरे शब्दों को इस्तेमाल करने का तरीका गलत था. मैं कोई डेविल नहीं हूं. अभी तक तो नहीं ही हूं. आपके रिएक्शन के लिए शुक्रिया.

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव ने 2-3 सालों से नेट्स में नहीं किया है बुमराह का सामना, बताया डरावना कारण
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान
संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर आया इयान बिशप का बयान सच है? अगर हां तो बवाल मचना तय
RCB vs CSK LIVE Cricket Score, IPL 2024:
Next Article
RCB vs CSK, IPL 2024: चेन्नई आईपीएल से बाहर, लगातार छठी जीत दर्ज कर आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;