विज्ञापन
This Article is From Jun 02, 2014

मैं टेस्ट मैचों के लिए तैयार नहीं : जोस बटलर

मैं टेस्ट मैचों के लिए तैयार नहीं : जोस बटलर
लंदन:

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को पूरी उम्मीद है कि वह वन-डे क्रिकेट की अपनी शानदार फॉर्म को टेस्ट मैचों में भी दिखाने में कामयाब हो पाएंगे, लेकिन उनका कहना है कि फिलहाल उनके पांच-दिवसीय प्रारूप में पदार्पण का समय नहीं आया है।

सत्र की शुरुआत में समरसेट छोड़कर लंकाशर से जुड़ने वाले 23-वर्षीय जोस बटलर ने शनिवार को लॉर्ड्स में श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों की ओर से सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक खेली, लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

जोस बटलर उस समय क्रीज पर उतरे, जब इंग्लैंड की टीम 301 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 111 रन पर पांच विकेट गंवा चुकी थी, जिसके बाद बटलर ने 121 रन की पारी खेली और इस दौरान सिर्फ 61 गेंदों में शतक पूरा किया, जो वन-डे क्रिकेट में इंग्लैंड के किसी भी खिलाड़ी का सबसे तेज शतक होने के अलावा इंग्लैंड में किसी बल्लेबाज का बनाया सबसे तेज शतक भी है।

इससे पहले, इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने संकेत दिए थे कि जोस बटलर को खुद को तराशने के लिए शायद अधिक समय की जरूरत हो और यह विकेटकीपर बल्लेबाज भी इससे सहमत है।

जोस बटलर ने कहा, "मैंने प्रबंधन या एलिस्टेयर से इस बारे में बात नहीं की है... (लेकिन) मैं टेस्ट मैच क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हूं... मेरे खेल और एक खिलाड़ी के रूप में मैं जहां खड़ा हूं, उसे देखते हुए आसानी से ऐसा कहा जा सकता है..."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
मैं टेस्ट मैचों के लिए तैयार नहीं : जोस बटलर
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com