इंग्लैंड की क्रिकेटर ने Twitter यूजर्स से पूछा 'बालों पर लगा होली का रंग कैसे छुड़ाएं' मिला एक से बढ़कर एक जवाब

इंग्लैंड वूमेन क्रिकेट टीम की कैप्टन हीदर ने शायद पहली बार जमकर होली खेली है इस बार उनके और उनकी टीम की महिला खिलाड़ियों के बालों पर जो रंग लगा है, वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. थक हारकर हीदर ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी समस्या क्या बताई कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई.

इंग्लैंड की क्रिकेटर ने Twitter यूजर्स से पूछा 'बालों पर लगा होली का रंग कैसे छुड़ाएं' मिला एक से बढ़कर एक जवाब

इंटरनेट यूजर्स से हीदर को मिले होली के रंग छुड़ाने के ढेरों सुझाव

क्रिकेट फैंस के लिए इस बार की होली कुछ ज्यादा ही शानदार और मजेदार रही. इसकी पीछे की वजह थी कि, वर्ल्ड प्रीमियर लीग खेलने आईं सुंदर-सुंदर विदेशी महिला क्रिकेटर्स. जी हां, इस बार कई विदेशी महिला खिलाड़ियों ने पहली बार होली की मस्ती की और पहली बार में ही इन खिलाड़ियों पर ऐसा रंग चढ़ा कि, उसे उतारने के लिए इन्हें अपने फैंस की शरण लेनी पड़ी. कुछ ऐसा ही मजेदार वाक्या इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन हीदर नाइट के साथ भी हुआ. हीदर ने शायद पहली बार जमकर होली खेली होगी, इस बार उनके और उनकी टीम की महिला खिलाड़ियों के बालों पर ऐसा रंग लगा, जो उतरने का नाम नहीं ले रहा था. थक हारकर हीदर ने अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए समस्या क्या बताई कि, कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई.

यहां देखें पोस्ट

हीदर नाइट के सवाल पर आए ढेरों जवाब

इंग्लैंड वूमेन क्रिकेट टीम की कैप्टन हीदर नाइट ने इस बार जमकर होली खेलने के बाद अपनी होली की रंगीन फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और पूछा कि, होली के पिंक रंग को बालों से निकालने के लिए कुछ उपाय बताइए. साथ ही हीदर ने लिखा कि, ये सवाल वो अपने दोस्त के लिए पूछ रही हैं, जबकि फोटो में दिख रहा है कि हीदर के ब्लॉन्ड कट हेयर गुलाबी हो गए हैं, जैसे ही हैदर ने लोगों से यह सवाल किया, जवाब से उनका पूरा अकाउंट भर गया है.

कमेंट पढ़कर आ जाएगी हंसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'शेव कर लो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब तो कई महीने लगेंगे.' वहीं एक अन्य यूजर ने तो ये तक लिख डाला कि, 'बालों को काला या फिर ब्लांड कलर कर लो.' हालांकि, कुछ यूजर सही से जवाब देते भी नजर आए, जिसमें कहा गया कि बालों में तेल लगाना चाहिए था. तीसरे यूजर ने ज्यादा ही मजे में लिख डाला कि, 'तुम ऐसी ही अच्छी लग रही हो, इस कलर को ना हटाना.'  कुछ लोगों ने इशारे से पूछा है कि, क्या हीदर ये सवाल अपनी दोस्त पैरी के लिए पूछ रही हैं. आपको बता दें कि हीदर की ये पोस्ट इतनी वायरल हो चुकी है कि, इसे 10 लाख से ज्याद लोग देख चुके हैं.