शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स को करारी शिकस्त देने वाले जोस बटलर को लगाया गले, वीडियो देख फैंस ने कहा बादशाह ऐसे ही होते हैं

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार मिली. लेकिन केकेआर के ओनर शाहरुख खान ने जो मैदान में किया उसकी चर्चा सोशल मीडियाै पर जमकर हो रही है.

शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स को करारी शिकस्त देने वाले जोस बटलर को लगाया गले, वीडियो देख फैंस ने कहा बादशाह ऐसे ही होते हैं

शाहरुख खान और जोस बटलर का आईपीएल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान बार बार ये प्रूव कर जाते हैं कि उन्हें बॉलीवुड का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं अपने ताजा जेश्चर से शाहरुख खान ने ये भी प्रूव कर दिया कि वे खेलों की दुनिया के भी बादशाह हैं. जो लोग क्रिकेट लवर्स हैं और शाहरुख खान के फैंस भी हैं, वो ये जानते ही होंगे कि आईपीएल के मैच चल रहे हैं. हाल ही में इस लीग में केकेआर और आरआर के बीच मैच हुआ. एक बड़ा रन स्कोर खड़ा करने के बावजूद केकेआर ये मैच हार गई. उसके बाद शाहरुख खान ने जिस तरह से अपने खिलाड़ी और आरआर के खिलाड़ियों के साथ बिहेव किया वो फैन्स का दिल जीतने में कामयाब हो गया.

इस मैच में शाहरुख खान की टीम केकेआर ने 6 विकेट खो कर 223 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इसके बावजूद केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) को आरआर (राजस्थान रॉयल्स) से हार का ही सामना करना पड़ा. आरआर की तरफ जोस बटलर ने विनिंग शॉट मारा और अपनी टीम को जीत दिलवाई. जी तोड़ कोशिश के बावजूद मिली इस हार से केकेआर के खिलाड़ी बुरी तरह हताश थी. ऐसे खिलाड़ियों के बीच खुद शाहरुख खान पहुंचे और अपनी टीम के खिलाड़ियों को गले लगाया. इसके बाद वो आरआर टीम के प्लेयर्स के पास भी पहुंचे. मैदान में ही बैठे जोस बटलर से भी वो गले मिले. 

शाहरुख खान के इस जेश्चर ने फैंस को फिर उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. जी एसआरके फैन नाम के ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि केकेआर की दिल तोड़ देने वाली हार के बावजूद शाहरुख खान सारे प्लेयर्स से मिले. इसको बोलते हैं जिगर होना. कितने स्ट्रॉन्ग और करेज वाला शख्स है. इसे ही इंस्पीरेशन कहते हैं. जोस बटलर से गले मिलने वाला जश्चर शेयर कर रियाज नाम के ट्विटर हैंडल ने कैप्शन में लिखा कि शाहरुख खान ने जोस बटलर को एप्रिशिएट किया. सच है वो देश के सबसे हंबल सुपरस्टार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला