विज्ञापन

"उसे आखिर कैसे यह जिम्मेदारी...", पूर्व दिग्गज बासित अली ने शोएब मलिक को लेकर कह दी यह बड़ी बात

इससे पहले बासित ने इससे पहले साल 2025 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत के पाकिस्तान दौरे पर आने की बात कही थी और हर दिन इस विषय पर कोई न कोई खबर आ रही है.

"उसे आखिर कैसे यह जिम्मेदारी...", पूर्व दिग्गज बासित अली ने शोएब मलिक को लेकर कह दी यह बड़ी बात
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों का विवादों से कैसे चोली-दामन का साथ रहा है. पूर्व में उसके कई क्रिकेटरों पर मैच फिक्सिंग या स्पॉट फिक्सिंग आरोप लगा है. हालात पाकिस्तान क्रिकेट के ऐसे हो चले हैं कि जब भी पाकिस्तान टीम हारती है, तो उसी के देश में किसी न किसी वर्ग से इस तरह का सुर सुनने को मिल ही जाता है. इसकी बड़ी वजह यह भी है कि उसके खिलाड़ी मोहम्मद आमिर, मोहम्मद आसिफ और कप्तान सलमान बट्ट हालिया सालों में फिक्सिंग के गुनहगार रहे हैं.  अब पूर्व दिग्गज बासित अली ने भी कुछ ऐसा कहा है. और उनका बयान पाकिस्तान मीडिया में खासी सुर्खियां बटोर रहा है 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीजियो में कहा, "जो देश के बारे में नहीं सोचता, उसकी नियुक्ति नहीं होनी चाहिए. जो खिलाड़ी खुद यह स्वीकार कर चुका है कि उसने जानते बूझते मैच गंवाया, उसे मेन्टॉर नहीं होना चाहिए. अगर आप सबूत चाहते हैं, तो मैं आपको ये दूंगा'. बासित ने कहा, 'रमीज राजा साहब ने शोएब मलिक का इंटरव्यू लिया. उसने क्या कहा? 

बता दें कि शोएब मलिक पाकिस्तान में होने वाले चैंपियंस कप में स्टालियन्स टीम के मेन्टॉर बनाए गए हैं. चैंपियंस कप वनडे के फॉर्मेट में खेला जाएगा. इसमें बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शाहीन  शाह आफीरीदी सहित नामी गिरामी खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के लिए खेलंगे. 

इससे पहले बासित ने इससे पहले साल 2025 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत के पाकिस्तान दौरे पर आने की बात कही थी और हर दिन इस विषय पर कोई न कोई खबर आ रही है.  चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है, लेकिन भारत की भागीदारी को लेकर अभी भी स्थिति साफ नहीं है. 

वैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अक्तूबर में पाकिस्तान में होने वाली दो दिनी शंघाई कॉपरेशन ऑर्गेनाइजेशन (SCO) में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है. इस पहलू का जिक्र करते हुए  बासित ने कहा कि अब टीम इंडिया का चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेना पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर निर्भर करता है. अगर मोदी पाकिस्तान आते हैं, तो टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान आ सकती है. अगर ऐसा नहीं होता है, तो फिर गेंद आईसीसी के पाले में होगी और जय शाह को यह फैसला लेने में बहुत ज्यादा मुश्किल आएगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Virat Kohli: "विराट जैसा कोई...", कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने कह दी ऐसी बात की ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मच जाएगी हलचल
"उसे आखिर कैसे यह जिम्मेदारी...", पूर्व दिग्गज बासित अली ने शोएब मलिक को लेकर कह दी यह बड़ी बात
Ind vs Ban: former Australian spinner selects his own India XI against Bangladesh, surprisingly he left out these 2 stars
Next Article
Ind vs Ban: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व लेग स्पिनर ने बांग्लादेश के खिलाफ चुनी अपनी भारतीय XI, हैरतअंगेज रूप से इन 2 सितारों को नहीं दी जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com