Hindi Diwas के मौके पर ब्रेट ली ने 'हिंदी' में बधाई देकर जीता सबका दिल

Hindi Diwas 2022: हिन्दी दिवस (Hindi Diwas) के मौके पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee on Hindi Diwas) ने हिन्दी में बोलकर भारत के सभी फैन्स को इसकी बधाई दी है

Hindi Diwas के मौके पर ब्रेट ली ने 'हिंदी' में बधाई देकर जीता सबका दिल

Hindi Diwas 2022: ब्रेट ली हिन्दी में बोलकर बधाई दी है

Hindi Diwas 2022: हिन्दी दिवस (Hindi Diwas) के मौके पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee on Hindi Diwas) ने हिन्दी में बोलकर भारत के सभी फैन्स को इसकी बधाई दी है. ब्रेट ली ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो भारतीय फैन्स को खास अंदाज में इसकी बधाई दे रहे हैं. ली ने वीडियो में जहां हिन्दी में बोलकर सभी भारतीय को इस खास दिन के लिए बधाई दी है तो वहीं पूर्व क्रिकेटर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की एक कविता को खुद से बोलकर इस खास दिवस की बधाई है. ऑस्ट्रेलियाई पर्व गेंदबाज से इस जेस्चर को भारतीय फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

वीडियो पोस्ट कर ब्रेट ली लिखा है.. 'दुनिया भर में रहने वाले मेरे प्यारे भारतीय मित्रों को मेरी और से हिंदी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं'. बता दें कि  भारत में हर साल 14 सितंबर को हिंदी दिवस मनाया जाता है.

दूसरी ओर ब्रेट ली अपने यू-ट्यूब चैनल पर क्रिकेट को लेकर अपनी बातें रखते रहते हैं. हाल ही में पूर्व गेंदबाज ने यू-ट्यूब चैनल पर भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लेकर बात की थी औऱ कहा है कि, वो चाहते हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप में भुवी अपनी गेंदबाजी में थोड़ी गति भी लाए जिससे बल्लेबाज को उनकी गेंद को पढ़ने में मुश्किलात हालात का सामना करना पड़े. 


उन्होंने कहा कि, 'मैं भुवनेश्वर कुमार से गति और ज्यादा चाहता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि वह कितने अच्छे हैं. यह  विश्वस्तरीय है. मैं चाहता हूं कि भुवी यह सुनिश्चित करना जारी रखे कि वह गेंद को दोनों तरफ से स्विंग करा सके, अपनी गति 140 से अधिक बनाए और अगर ऐसा होता है, तो वह सामने वाले बल्लेबाज के लिए मुश्किल हालात पैदा कर देंगे.

बता दें कि बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह जैसे गेंदबाजों को शामिल किया गया है.

पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा Sorry, सामने आया Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com