यह ख़बर 18 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

क्रिकेटर ने मेरा चुंबन लेने की कोशिश की : अमेरिकी महिला

खास बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के आईपीएल क्रिकेटर ल्यूक पॉमर्सबैच से छेडछाड़ की शिकार अमेरिकी महिला ने आरोप लगाया कि क्रिकेटर ने उसका चुंबन लेने की कोशिश की।
नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के आईपीएल क्रिकेटर ल्यूक पॉमर्सबैच से छेडछाड़ की शिकार अमेरिकी महिला ने आरोप लगाया कि क्रिकेटर ने उसका चुंबन लेने की कोशिश की और जब उन्होंने उसके साथ ड्रिंक लेने से इनकार किया तो उसने उसके मंगेतर को कई घूंसे जड़े। आईपीएल पार्टी के बाद शहर के एक पांच सितारा होटल में पोमेरबाश ने उस महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके मंगेतर को पीटा।

उस महिला ने सुबह पत्रकारों से कहा ,‘‘ मुझे उसका पूरा नाम नहीं पता है लेकिन वह पार्टी के बाद जबर्दस्ती हमारे साथ हो लिया। उसने अपने साथ ड्रिंक्स लेने के लिए भी कहा। उसने मेरे मंगेतर से कुछ कहा जो मुझे पसंद नहीं आया।’’ उसने कहा कि वह क्रिकेटर जिस ‘गंदी तरह’ से उसे देख रहा था, उसे असहज महसूस हुआ और उसने अपने मंगेतर से कहा कि यदि वह चाहे तो उसके साथ ड्रिंक ले सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसने कहा, ‘‘जब मैं कमरे में जाने के लिये मुड़ी तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और चुंबन लेने की कोशिश की। मेरे मंगेतर ने कहा कि वह उस तरह की लड़की नहीं है। उसे छोड़ दो और अपने कमरे में जाओ।’’