हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस को कहा- 'बाय-बाय', इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की खास तस्वीरें

विश्वकप में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.  ट्विटर पर हार्दिक ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा- "मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा.

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस को कहा- 'बाय-बाय', इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की खास तस्वीरें

मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में हार्दिक का नाम नहीं है

खास बातें

  • रिटेंशन में हार्दिक मुंबई इंडियंस से बाहर
  • फिटनेस की परेशानी से जूझ रहे हैं हार्दिक पांड्या
  • ट्विटर पर शेयर की खास तस्वीरें
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके भाई क्रुणाल पांड्या का आईपीएल(IPL) में मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) से साथ छूट गया है. मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में हार्दिक का नाम नहीं है. मुंबई ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कायरन पोलार्ड को रिटेन किया है. हार्दिक ने ट्विटर पर मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के साथ अपने बीते समय की यादों को शेयर किया है. पिछले काफी समय से उनकी फिटनेस उनके खेल के आड़े आ रही है. विश्वकप में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.  ट्विटर पर हार्दिक ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा- "मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा, मैं इन पलों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा. मैंने जो दोस्त बनाए हैं, जो रिश्ते बने हैं, लोग, प्रशंसक, मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा. मैं सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर बड़ा नहीं हुआ हूं बल्कि.."

यह पढ़ें- साउथ अफ्रीका में घरेलू मैचों को किया गया स्थगित, भारत के दौरे पर संकट के बादल


आपको बता  दें कि हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय से मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के लिए क्रिकेट खेले हैं. हार्दिक पांड्या ने अभी तक साल 2015 से  मुंबई के लिए 92 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 27.33 की औसत से 1476 बनाए हैं. हार्दिक का आईपीएल में स्ट्राइक रेट 153. 91 का रहा है. हार्दिक का हाइएस्ट स्कोर 91 का  रहा है. 

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले CSK ने याद दिलाया महेंद्र सिंह धोनी का टेस्ट डेब्यू

रिटेंशन में अब मुंबई ने हार्दिक का नहीं रखा तो हो सकता है कि मेगा ऑक्शन से पहले ही दो नई टीमों में से कोई टीम इनको साइन कर ले और अगर ऐसा नहीं हुआ तो नीलामी में इस धाकड़ ऑलराउंडर पर बोली काफी उपर जाने वाली है. मेगा ऑक्शन में अभी तक पंजाब की टीम के पास सबसे बड़ा पर्स अमाउंट है क्योंकि उन्होंने केवल दो ही खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com