INDvsAUS:दुनिया के किसी भी मैदान में छक्का जड़ सकते हैं हार्दिक पंड्या: शास्त्री

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में जीत के बाद स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की.

INDvsAUS:दुनिया के किसी भी मैदान में छक्का जड़ सकते हैं हार्दिक पंड्या: शास्त्री

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पंड्या को चौथे नंबर पर भेजने का शास्त्री का फैसला मास्टरस्ट्रोक रहा
  • इंदौर वनडे में पंड्या ने चौथे नंबर पर 78 रन बनाए थे
  • टीम इंडिया के कोच ने शतक जड़ने वाले रोहित की भी तारीफ की
नागपुर :

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में जीत के बाद स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की. शास्त्री का मानना है कि बड़ौदा का यह हरफनमौला दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके और छक्के जड़ सकता है. पंड्या को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर चौथे नंबर पर भेजने का भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री का फैसला मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ है.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS ODI: इस कारण रोहित शर्मा के बजाय हार्दिक पंड्या को चुना गया 'मैन ऑफ द सीरीज'

शास्त्री के निर्देश पर ही पंड्या को इंदौर वनडे में चौथे नंबर पर उतारा गया था. उसमें उन्होंने 78 रन बनाए थे. अगले मैच में उन्होंने 41 रन बनाए, लेकिन भारत वह मैच हार गया. इस फैसले के बारे में पूछने पर शास्त्री ने कहा, हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी है. वह गेंद को पीटने के फन में माहिर है. खासकर स्पिनरों को बखूबी खेलता है. मैंने उसकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे.  युवराज सिंह अपने करियर के चरम दिनों में ऐसा ही था. ये लोग दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके-छक्के लगा सकते हैं.' 

VIDEO: इंडिया 9 बजे : नागपुर वनडे में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फिर नंबर-1 बनी टीम इंडिया
कोच ने यह भी कहा कि 243 रन के लक्ष्य को हासिल करना सीरीज में सर्वश्रेष्ठ प्रयास था, क्योंकि नागपुर की पिच पर रन आसानी से नहीं बनते. उन्होंने कहा, हमने आखिर में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की. यह आसान ट्रैक नहीं था और हिटमैन (भारतीय ड्रेसिंग रूम में रोहित का निकनेम) ने इसे आसान बना दिया. उसकी बल्लेबाजी देखने लायक थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com