'इससे बेहतर कोई नहीं', हरभजन सिंह ने की इस स्पिन गेंदबाज़ की वकालत, एशिया कप में नहीं तो विश्व कप में दो मौका

Yuzvendra Chahal: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में चहल का प्रदर्शन खराब रहा था, क्योंकि उन्होंने कई मैचों में सिर्फ पांच विकेट लिए थे और पिछले तीन मुकाबलों में रन लुटाए थे.

'इससे बेहतर कोई नहीं', हरभजन सिंह ने की इस स्पिन गेंदबाज़ की वकालत, एशिया कप में नहीं तो विश्व कप में दो मौका

Harbhajan Singh on Yuzvendra Chahal

Harbhajan Singh on Yuzvendra Chahal: भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने युजवेंद्र चहल को विश्व कप टीम से बाहर किए जाने पर अपने विचार साझा किए हैं. अनुभवी लेग स्पिनर टूर्नामेंट के लिए जगह बनाने में असफल रहे क्योंकि भारतीय टीम प्रबंधन ने कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को प्राथमिकता दी. 33 वर्षीय खिलाड़ी पिछले दो वर्षों से टीम से अंदर-बाहर होता रहा है. वह पिछले साल टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला क्योंकि भारत सेमीफाइनल में टूर्नामेंट से बाहर हो गया. हरभजन को लगता है कि चहल सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं, उन्होंने कहा कि कुछ खराब खेल उन्हें खराब गेंदबाज नहीं बनाते हैं.

"मुझे लगता है कि टीम में एक चीज की कमी है, वह युजवेंद्र चहल की अनुपस्थिति है. एक लेग स्पिनर जो गेंद को टर्न करा सकता है. अगर आप वास्तविक स्पिनर के बारे में बात करते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि सफेद गेंद प्रारूप में भारत में चहल से बेहतर कोई स्पिनर है." चहल सफेद गेंद प्रारूप में। हां, उनके पिछले कुछ गेम अच्छे नहीं थे, लेकिन यह उन्हें खराब गेंदबाज नहीं बनाता है, "हरभजन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा. हरभजन को उम्मीद है कि चहल विश्व कप के लिए टीम में वापसी करेंगे, खासकर तब जब यह टूर्नामेंट भारत में होना है.

"मुझे लगता है कि टीम में उनकी मौजूदगी जरूरी थी. मुझे उम्मीद है कि उनके लिए दरवाजे बंद नहीं होंगे. विश्व कप के लिए उन पर विचार करना महत्वपूर्ण है क्योंकि टूर्नामेंट भारत में है. चहल एक मैच विजेता हैं. मैं उनकी बात समझ सकता हूं" फॉर्म अच्छा नहीं है, इसलिए हो सकता है कि आपने उन्हें आराम दिया हो लेकिन, मुझे लगता है कि अगर वह टीम के साथ होते तो उनका आत्मविश्वास बरकरार रहता. जो भी खिलाड़ी बाहर होने के बाद वापस आता है, उस पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव हमेशा रहता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में चहल का प्रदर्शन खराब रहा था, क्योंकि उन्होंने कई मैचों में सिर्फ पांच विकेट लिए थे और पिछले तीन मुकाबलों में रन लुटाए थे.