विज्ञापन

''चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला'', पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद हरभजन सिंह और सुरेश रैना का बयान जीत रहा है दिल

India Champions vs Pakistan Champions: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का ट्रॉफी जीतने के बाद हरभजन सिंह और सुरेश रैना का दिलचस्प बयांस सामने आया है.

''चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला'', पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद हरभजन सिंह और सुरेश रैना का बयान जीत रहा है दिल
Suresh Raina

India Champions vs Pakistan Champions: आखिरकार भारतीय टीम ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में भी पाकिस्तान को मात देते हुए खिताब पर अप कब्जा जमा लिया है. टूर्नामेंट के दौरान एक दो मुकाबलों को छोड़ दें तो बाकी के सभी मैचों में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा. टीम के लिए पूरे टूर्नामेंट में 'पठान ब्रदर्स' ने जमकर रन बनाए. वहीं पारी का आगाज करते हुए रॉबिन उथप्पा का बल्ला भी जमकर चला. नॉक आउट मुकाबलों में कप्तान युवराज सिंह से उम्दा पारी की दरकार थी. नाजुक रिस्थितियों में उन्होंने वह करके दिखाया भी. नतीजा यह रहा कि फाइनल मुकाबले में इंडिया चैंपियंस की टीम पाकिस्तान चैंपियंस को 5 विकेट के बड़े अंतर से मात देते हुए खिताब को अपने नाम करने में कामयाब रही. 

मैच के बाद खिलाड़ी भी काफी प्रसन्न नजर आए. खिताबी जंग में मिली जीत के बाद दिग्गज फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने कहा, 'चक दे ​​इंडिया.' वहीं सुरेश रैना ने भी अपने दिल की बात कही. 37 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा, 'हमने यहां 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला जीता था. अब हमने डब्ल्यूसीएल जीतने के लिए यहां पाकिस्तान को हराया है. भगवान दयालु हैं.'

फाइनल मुकाबले में रैना और हरभजन का प्रदर्शन 

बात करें फाइनल मुकाबले में सुरेश रैना और हरभजन सिंह के प्रदर्शन के बारे में तो बल्लेबाजी के दौरान रैना का बल्ला कुछ खास नहीं चला. उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 2 गेंदों का सामना किया. इस बीच 1 चौका की मदद से महज 4 रन बनाकर वह आमेर यामीन का शिकार बने. 

वहीं बात करें हरभजन सिंह के बारे में तो उन्हें फाइनल मुकाबले में बल्लेबाजी करने का मौका तो नहीं मिला. लेकिन उन्होंने गेंदबाजी में 1 ओवर की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने केवल 8 रन खर्च किए, लेकिन कोई सफलता उन्हें हाथ नहीं लगी.

यह भी पढ़ें- यूसुफ पठान ने लगाया ऐसा तूफानी छक्का कि इरफान पठान के बदल गए तेवर, ड्रेसिंग रूम से भरी दहाड़, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PAK vs BAN: "हमारा कोई भी स्टेडियम", पाकिस्तान क्रिकेट की हो गई किरकिरी, पीसीबी अध्यक्ष के बयान से मची खलबली
''चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला'', पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद हरभजन सिंह और सुरेश रैना का बयान जीत रहा है दिल
Jeffrey Vandersay records Best figures by a spinner vs India ODI Vivian Richards' record broken
Next Article
IND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका के स्पिनर जेफरी वेंडरसे ने भारत के खिलाफ 6 विकेट लेकर रचा इतिहास, तोड़ दिया विवियन रिचर्ड्स का रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;