IPL 2022 Qualifier 1 में हुआ अजब-गजब, 1 गेंद में बने 5 रन और 2 विकेट गिरे

IPL 2022 के पहले क्वालीफायर में गुजरात ने राजस्थान (Gujarat Titans vs Rajasthan Royals, Qualifier 1) को हरा दिया. डेविड मिलर (David Miller)  को उनके बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

IPL 2022 Qualifier 1 में हुआ अजब-गजब, 1 गेंद में बने 5 रन और 2 विकेट गिरे

IPL 2022 Qualifier 1 में हुआ अजब-गजब

IPL 2022 के पहले क्वालीफायर में गुजरात ने राजस्थान (Gujarat Titans vs Rajasthan Royals, Qualifier 1) को हरा दिया. डेविड मिलर (David Miller)  को उनके बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. David Miller ने 38 गेंद पर 68 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. मैच में जहां मिलर की धमाकेदार पारी ने फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर जोस बटलर ने 89 रन बनाकर राजस्थान के फैन्स को झूमने का मौका दिया था. इन सबके अलावा मैच के दौरान  लास्ट बॉल ड्रामा भी देखने को मिला जिसने खूब सुर्खियां बटोरी.

गुजरात को फाइनल में पहुंचाकर इमोशनल हुए 'किलर मिलर', Hardik को गले से लगाकर मनाया जीत का जश्न- Video

दरअसल राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर कुछ ऐसा ड्रामा घटित हुआ जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है. हुआ ये कि 19वें ओवर की छठी गेंद पर  जो यश दयाल ने फेंकी थी वह गेंद नो बॉल थी लेकिन जोस बटलर रन आउट हो गए. ऐसे में इस गेंद को अंपायर ने फ्री हिट करार दिया. लेकिन इसके बाद वाली गेंद पर यश  ने वाइड फेंकी लेकिन अश्विन और रियान पराग के बीच कंफ्यूजन हुआ और पराग रन आउट हो गए. यानि लीगल गेंद के बिना ही राजस्थान ने 2 विकेट गंवा दिया. 


इसके बाद आखिर में यश ने लीगल गेंद करी और अश्विन ने 2 रन लेकर टीम के स्कोर को 188 रन पर ले जाने में सफल रहे. यानि 1 आखिरी गेंद पर गुजरात को 2 विकेट  मिले और 5 रन बने. 

महिला गेंदबाज ने शरीर को 'तोड़ मरोड़' कर की गेंदबाजी, देखकर चौंका क्रिकेट वर्ल्ड- Video

दरअसल जब बटलर रन आउट हुए तो वह गेंद नो बॉल थी और 1 रन भी दौड़कर पूरे कर लिए गए थे. इसके बाद अगली गेंद वाइड थी. फिर आखिरी लीगल गेंद पर अश्विन ने 2 रन बनाए. यानि 1 गेंद पर 5 रन बने और 2 विकेट गिरे.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com