महिला गेंदबाज ने शरीर को 'तोड़ मरोड़' कर की गेंदबाजी, देखकर चौंका क्रिकेट वर्ल्ड- Video

Women's T20 Challenge: महिला टी-20 चैलेंज में भारत की गेंदबाज माया सोनावने (Maya Sonawane IPL Debut) ने अपनी चौंकाने वाली गेंदबाजी एक्शन से क्रिकेट फैन्स को चौंका दिया.

महिला गेंदबाज ने शरीर को 'तोड़ मरोड़' कर की गेंदबाजी, देखकर चौंका क्रिकेट वर्ल्ड- Video

महिला गेंदबाज ने शरीर को 'तोड़ मरोड़' कर की गेंदबाजी

खास बातें

  • महिला टी-20 चैलेंज में माया सोनावने की गेंदबाजी एक्शन ने लूटी महफिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • माया सोनावने टी-20 चैलेंज में वेलोसिटी की ओर से खेल रही हैं

Women's T20 Challenge: महिला टी-20 चैलेंज में भारत की गेंदबाज माया सोनावने (Maya Sonawane IPL Debut) ने अपनी चौंकाने वाली गेंदबाजी एक्शन से क्रिकेट फैन्स को चौंका दिया. दरअसल टूर्नामेंट के दूसरे मैच में सुपरनोवाज का सामना वेलोसिटी (Supernovas vs Velocity, 2nd Match) से था. इस मैच में वेलोसिटी की ओर से सोनावने ने अपना टी20 चैलेंज डेब्यू किया. इस मैच में जहां वेलोसिटी की टीम को जीत मिली लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां सोनावने ने ही लूटी. मैच के दौरान और मैच के बाद फैन्स सिर्फ और सिर्फ सोनावने  की गेंदबाजी एक्शन को लेकर बात कर रहे हैं. बता दें कि सोनावने  लेग स्पिन गेंदबाज हैं और इस मैच में उन्होंने 2 ओवर की गेंदबाजी और 19 रन दिए. लेकिन अपने 2 ओवर में ही वो सोशल मीडिया पर स्टार बन गई. खासकर बैटर भी उनकी गेंदबाजी एक्शन को देखकर हैरान से रह गए. LSG vs RCB Eliminator: आजके मैच में कौन होगा 'X फैक्टर', मौसम का हाल और संभावित XI

सोनावने की गेंदबाजी एक्शन को देखकर फैन्स को  साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज पॉल एडम्स, तो वहीं आईपीएल में गुजरात लॉयंस की ओर से खेल चुके शिविल कौशिक के अनोखे एक्शन की याद आ गई. 


GT vs RRQualifier1: फैंस को रत्ती भर भी नहीं भाया रियान पराग का एटिट्यूड, अश्विन से खराब बर्ताव के लिए आए निशाने पर

माया सोनावने (Maya Sonawane bizarre bowling action) की गेंदबाजी एक्शन को देखकर लोगों ने उन्हें मेढ़क के आकार से गेंद फेंकने वाला गेंदबाज भी कहने लगे. लोगों के बीच माया को जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है. 

जोस बटलर हुए 700 के क्लब में शामिल, ऐसा करने वाले बने सीजन के एकमात्र खिलाड़ी

वैसे मैच की बात करें तो सुपरनोवाज ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बनाए जिसके बाद वेलोसिटी की टीम 18.2 ओवर में 151 रन ही बना सकी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब