विज्ञापन

जोंटी रोड्स नहीं इस डच क्रिकेटर को फील्डिंग कोच बनाना चाहते हैं गौतम गंभीर, नाम आया सामने

Gautam Gambhir wants Ten Doeschate for Team India fielding Coach: गंभीर अपने स्पोर्टिंग स्टाफ में फील्डिंग कोच के रूप में एक डच खिलाड़ी को चाहते हैं. यह कोई और नहीं बल्कि केकेआर के लिए उनके साथ शिरकत कर चुके पूर्व क्रिकेटर रेयान टेन डोशेट हैं.

जोंटी रोड्स नहीं इस डच क्रिकेटर को फील्डिंग कोच बनाना चाहते हैं गौतम गंभीर, नाम आया सामने
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir wants Ten Doeschate for Team India fielding Coach: गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए मुख्य कोच बन गए हैं. ऐसी पूरी संभावना नजर आ रही है कि वह श्रीलंका दौरे से ब्लू टीम के साथ जुड़ सकते हैं. उससे पहले उनके स्पोर्टिंग स्टाफ को लेकर लगातार चर्चा चल रही है. इस बीच खबर सामने आ रही है कि गंभीर अपने स्पोर्टिंग स्टाफ में फील्डिंग कोच के रूप में एक डच खिलाड़ी को चाहते हैं. यह कोई और नहीं बल्कि केकेआर के लिए उनके साथ शिरकत कर चुके पूर्व क्रिकेटर रेयान टेन डोशेट हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प है कि बीसीसीआई गंभीर के इस सुझाव को मानती है या नहीं. क्योंकि हाल के वर्षों में बोर्ड ने कोचिंग क्रू में केवल भारतीय कर्मियों को प्राथमिकता दी है. 

हालांकि, टीम इंडिया के हेड कोच बनने से पूर्व गंभीर ने टीम के प्रबंधन में पूरी तरह से आजादी का अनुरोध किया था. डोशेट और गंभीर हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल 2024 में केकेआर के लिए एक साथ काम कर चुके हैं. यहां डोशेट ने कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए फील्डिंग कोच के रूप में भूमिका अदा की थी. उनकी देखरेख में खिलाड़ियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा और टीम तीसरी बार चैंपियन बनने में कामयाब रही थी. 

पूर्व डच क्रिकेटर आईपीएल ही नहीं कैरेबियन प्रीमियर लीग, मेजर लीग क्रिकेट और आईएलटी20 में भी केकेआर के लिए अन्य सहायक कंपनियों में विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं.

हाल ही में गंभीर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह डोशेट की खूब प्रशंसा करते हुए नजर आए थे. 

वायरल वीडियो में गंभीर को कहते हुए सुना जा सकता है कि डच क्रिकेटर अब तक का सबसे निस्वार्थ इंसान है और वह उनके लिए गोली खाने को भी तैयार हैं. मैं उस पर जीवन भर भरोसा कर सकता हूं. 

यह भी पढ़ें- ''कहने को तो बहुत कुछ है'', सिलेक्शन कमिटी से बर्खास्त होते ही आगबबूला हुए वहाब रियाज, सामने आया लंबा चौड़ा पोस्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Travis Head: ट्रेविस हेड के बल्ले ने फिर मचाया कोहराम, वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ ये कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज़ बने
जोंटी रोड्स नहीं इस डच क्रिकेटर को फील्डिंग कोच बनाना चाहते हैं गौतम गंभीर, नाम आया सामने
Tim David took A Surprising Catch Watch Video Jordan Cox Xavier Bartlett England vs Australia
Next Article
Tim David: उल्टी दिशा में टिम डेविड ने लगाई लंबी दौड़, फिर हवा में मुंह के बल गिरते हुए पकड़ लिया बवाली कैच, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com