विज्ञापन

''कहने को तो बहुत कुछ है'', सिलेक्शन कमिटी से बर्खास्त होते ही आगबबूला हुए वहाब रियाज, सामने आया लंबा चौड़ा पोस्ट

Wahab Riaz Reacts to Sacking from Selection Panel: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वहाब रियाज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सिलेक्शन कमिटी से बाहर किए जाने पर खुश नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए अपने दिल की भड़ास निकाली है.

''कहने को तो बहुत कुछ है'', सिलेक्शन कमिटी से बर्खास्त होते ही आगबबूला हुए वहाब रियाज, सामने आया लंबा चौड़ा पोस्ट
Wahab Riaz

Wahab Riaz Reacts to Sacking from Selection Panel: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वहाब रियाज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सिलेक्शन कमिटी से बाहर किए जाने पर खुश नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए अपने दिल की भड़ास निकाली है. उनका कहना है कि कहने के लिए तो बहुत कुछ है, लेकिन वह आरोप प्रत्यारोप के झमेले में नहीं पड़ना चाहते हैं. 

39 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा है, ''पीसीबी के चयन समिति सदस्य के रूप में मेरी सेवा समाप्त हो चुकी है. मैं अपने लोगों (चाहने वालों) को बताना चाहता हूं कि मैंने जिस खेल से प्यार किया है. उसकी सेवा इमानदारीपूर्वक की है. पाकिस्तान के लिए जो भी अच्छा हो सकता था. उसके लिए वह कार्य मैंने 100 प्रतिशत किया.''

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले ही राउंड से पाकिस्तान की टीम बाहर हो गई थी. जिसके बाद पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने बड़ा बयान दिया था. उनका कहना था पाकिस्तान क्रिकेट में एक मेजर सर्जरी की जरूरत है. 

नकवी के इस बयान के बाद से यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ बड़े विकेट जल्द ही गिरने वाले हैं. इसकी शुरुआत वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक से हुई है. 

अब्दुल रज्जाक भी रियाज की ही तरह सिलेक्शन कमिटी का हिस्सा थे. इसके अलावा वह महिला क्रिकेट टीम के साथ भी जुड़े हुए थे. उन्हें उनके दोनों जगहों से बर्खास्त कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- 12 चौके और 6 छक्के, पंजाब के बल्लेबाज ने मचाया ऐसा गदर कि बन गया LPL में अनोखा रिकॉर्ड, VIDEO
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: WTC में लग सकता है बांग्लादेश को झटका, भारत के खिलाफ इस हरकत पर ICC ले सकता है बड़ा एक्शन
''कहने को तो बहुत कुछ है'', सिलेक्शन कमिटी से बर्खास्त होते ही आगबबूला हुए वहाब रियाज, सामने आया लंबा चौड़ा पोस्ट
Riyan Parag Explosive Batting 5 Fours 1 Six 127.58 Strike Rate Duleep Trophy IPL Watch Video
Next Article
रियान पराग को कोई समझाए आईपीएल बीत चुका है, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फिर मचाया तहलका, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com