यह ख़बर 11 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विराट कोहली-गौतम गंभीर भिड़े, दोनों को मिली चेतावनी

खास बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच गुरुवार को मैच के दौरान आपस में उलझने वाले दोनों कप्तानों विराट कोहली और गौतम गंभीर को आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए चेतावनी दी गई और फटकार लगाई गई। यह बहस आरसीबी की पारी के 10वें ओवर में हुई जबक
बेंगलुरु:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच गुरुवार को मैच के दौरान आपस में उलझने वाले दोनों कप्तानों विराट कोहली और गौतम गंभीर को आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए चेतावनी दी गई और फटकार लगाई गई। यह बहस आरसीबी की पारी के 10वें ओवर में हुई जबकि कोहली आउट हुए।

गंभीर और अन्य खिलाड़ी जब विकेट का जश्न मनाने के लिए कवर क्षेत्र की ओर जा रहे थे जब कोहली वापस पैवेलियन लौटने की बजाय शार्ट एक्सट्रा कवर की ओर गए और उन्होंने कुछ टिप्पणी की।

गंभीर को इसके बाद अचानक टीम इंडिया के अपने जूनियर साथी कोहली की तरफ आते हुए देखा गया। दिल्ली के ही एक अन्य रणजी खिलाड़ी रजत भाटिया हालांकि इन दोनों के बीच में आ गए और उन्होंने गंभीर को शांत करने का प्रयास किया।

दोनों कप्तानों ने मैच के दौरान गलत भाषा या गलत संकेत का उपयोग करने के लिए लेवल एक के अपराध (अनुच्छेद 2.1.4) को स्वीकार किया। आईपीएल आचार संहिता के अनुसार लेवल एक के अपराध के लिए मैच रेफरी का फैसला अंतिम होता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)