विज्ञापन
Story ProgressBack

Gautam Gambhir: कोलकाता के खिलाफ बेंगलुरु की हार के बाद गौतम गंभीर ने एक्स पर पोस्ट कर कह दी ये बात

Gautam Gambhir on RCB Team: केकेआर पांच जीत और दो हार के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया, जिससे उसे 10 अंक मिले. आरसीबी एक जीत और सात हार के साथ केवल दो अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे है.

Gautam Gambhir: कोलकाता के खिलाफ बेंगलुरु की हार के बाद गौतम गंभीर ने एक्स पर पोस्ट कर कह दी ये बात
Gautam Gambhir on RCB Team IPL 2024

Gautam Gambhir on RCB: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मेंटर गौतम गंभीर ने रविवार को ईडन गार्डन्स में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की जमकर तारीफ की. गंभीर ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में एक्स) खाते पर कहा कि बेंगलुरु ने केकेआर के खिलाफ अपने मैच के दौरान एक 'शानहार प्रदर्शित किया. गंभीर ने लिखा, "आरसीबी ने आज अद्भुत प्रदर्शन किया." इससे पहले मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. फिल साल्ट की 14 गेंदों में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से खेली गई विस्फोटक 48 रन की पारी ने दो बार के चैंपियन को पावरप्ले में कुछ अतिरिक्त रन दिए.

दूसरे छोर से लगातार विकेट गिर रहे थे, लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर (36 गेंदों में 50, सात चौके और एक छक्का के साथ), रिंकू सिंह (16 गेंदों में 24, दो चौके और एक छक्का), आंद्रे रसेल (27* 20) गेंदें, चार चौकों के साथ) और रमनदीप सिंह (नौ गेंदों में 24*, दो चौकों और दो छक्कों के साथ) ने उन्हें 20 ओवरों में 222/6 तक ले जाने में पर्याप्त योगदान दिया. कैमरून ग्रीन (2/35) आरसीबी के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे. यश दयाल ने भी दो विकेट लिए लेकिन 56 रन लुटाए. मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूसन ने एक-एक विकेट लिया.

रन-चेज़ में आरसीबी ने विराट कोहली (18) और फाफ डू प्लेसिस (7) के विकेट जल्दी खो दिए. विल जैक्स (32 गेंदों में 55, चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से) और रजत पाटीदार (23 गेंदों में 52, तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से) के बीच 102 रन की साझेदारी ने आरसीबी को वापसी करने में मदद की. हालाँकि, आंद्रे रसेल (3/25) और सुनील नरेन (2/34) के स्पैल ने मैच को एक बार फिर बदल दिया. कर्ण शर्मा ने अंतिम ओवर में तीन छक्कों के साथ मैच को आरसीबी के पक्ष में करने का प्रयास किया, हालांकि, टीम एक रन से चूक गई और 20 ओवर में 221 रन पर आउट हो गई.


रसेल को उनकी 27 रन की पारी और तीन विकेट के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' मिला. इस जीत के साथ, केकेआर पांच जीत और दो हार के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया, जिससे उसे 10 अंक मिले. आरसीबी एक जीत और सात हार के साथ केवल दो अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Gautam Gambhir: कोलकाता के खिलाफ बेंगलुरु की हार के बाद गौतम गंभीर ने एक्स पर पोस्ट कर कह दी ये बात
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;