एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी करने वाले अपने पूर्व साथी जहीर खान को गौतम गंभीर ने दी यह सलाह

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान गुरुवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे से विवाह बंधन में बंध गए. जहीर की इस 'नई पारी' की शुरुआत पर टीम इंडिया के उनके सहयोगी खिलाड़ि‍यों ने बधाई दी है. टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने जहीर का शादी पर बधाई देते हुए उन्‍हें एक सलाह भी दी है.

एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी करने वाले अपने पूर्व साथी जहीर खान को गौतम गंभीर ने दी यह सलाह

जहीर खान और सागरिका घाटगे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे

खास बातें

  • गंभीर ने लिखा, ऐसा कोई मिला जो जहीर को बाउंसर फेंक सकता है
  • इसे कभी हुक या पुल करने की कोशिश मत करना
  • गुरुवार को हुई है जहीर और सागरिका घाटगे की शादी
नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान गुरुवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे से विवाह बंधन में बंध गए. जहीर की इस 'नई पारी' की शुरुआत पर टीम इंडिया के उनके सहयोगी खिलाड़ि‍यों ने बधाई दी है. टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने जहीर का शादी पर बधाई देते हुए उन्‍हें एक सलाह भी दी है. उन्‍होंने अपने इस सुझाव के साथ युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी टैग किया है. नवदंपति को बधाई देते हुए गौतम ने ट्विटर पर लिखा, 'जहीर खान और सागरिका घाटगे को बधाई. आखिरकार ऐसा कोई मिल ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है. भाई, मैं अपने अनुभव के आधार पर मैं कहना चाहता हूं कि इसे हुक या पुल करने की गलती मत करना. या तो इसे डक कर देना या लाइन से हट जाना. ठीक है युवराज सिंह और हरभजन सिंह.'


सोशल मीडिया पर लोगों ने गौतम गंभीर के इस मैसेज पर मजे लेते हुए जवाबी ट्ववीट किए.



गौरतलब है कि साथी खिलाड़ि‍यों में 'जैक' के नाम से लोकप्रिय जहीर और सागरिका की शादी गुरुवार को हुई. समारोह सागरिका ने ऑरेंज कलर की साड़ी और मरून कलर की एम्‍ब्रायडरी वाला ब्‍लाउज पहन रखा था. दूसरी ओर, जहीर खान कुर्ते-पजामे में बेहद आकर्षक लग रहे थे. नवदंपति 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में रिसेप्‍शन देंगे जिसमें क्रिकेट जगत और बॉलीवुड से जुड़ी कई मशहूर हस्तियों के मौजूद रहने की संभावना है. सागरिका फिल्‍म 'चक दे इंडिया' से वर्ष 2007 में बॉलीवुड में सुर्खियों में आई थीं.

वीडियो: हाल ही में संन्‍यास लेने वाले आशीष नेहरा से खास बातचीत
2017 के सीजन में आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कप्‍तान जहीर खान और सागरिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इस जोड़ी ने 'आईपीएल 10' के दौरान ही गोवा में सगाई कर ली थी. सागरिका के मुताबिक, जहीर ने उन्हें सरप्राइज दिया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com