विज्ञापन

लोग सोच रहे हैं गंभीर बनेंगे इंडिया के अगले हेड कोच, पर गौतम का कुछ और ही है प्लान

Gautam Gambhir Breaks Silence On Next Mission: गौतम गंभीर का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि उनका अगला प्लान क्या है.

लोग सोच रहे हैं गंभीर बनेंगे इंडिया के अगले हेड कोच, पर गौतम का कुछ और ही है प्लान
Shah Rukh Khan with Gautam Gambhir

Gautam Gambhir Breaks Silence On Next Mission: क्या गौतम गंभीर भारतीय टीम में जल्द ही राहुल द्रविड़ की जगह लेने वाले हैं? मौजूदा समय में यह सबसे बड़ा सवाल है. द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद समाप्त हो रहा है. बोर्ड ने जब दोबारा इस पद के लिए उनकी राय जाननी चाही तो उन्होंने साफतौर पर मना कर दिया. जिसके बाद बीसीसीआई को नए कोच के लिए प्रेस विज्ञप्ति निकालनी पड़ी. अहम पद के लिए किन-किन दिग्गजों ने आवेदन किया है. इसकी किसी को भनक नहीं है. हालांकि, ऐसी उम्मीद जताई जताई जा रही है कि टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर क्रिकेटर गौतम गंभीर, द्रविड़ की जगह टीम में ले सकते हैं. 

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारतीय टीम में कोच पद के लिए गंभीर सबसे आगे चल रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ अलग ही संकेत दिए हैं. यह बात उन्होंने ट्रॉफी जितने के बाद उस दौरान ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा था. इस सवाल का जवाब देते हुए दिया है.

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'आज आप ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमने तीसरी बार ट्रॉफी जीती है. मगर आप मुझसे पूछें तो हम अभी भी एमआई और सीएसके से 2 ट्रॉफी दूर हैं. फिलहाल मैं संतुष्ट हूं, लेकिन मेरे अंदर यह भूख है कि हम आईपीएल की सबसे सफल टीम नहीं हैं. ऐसा करने के लिए हमें 3 बार और आईपीएल खिताब जितने की जरूरत है. जिसके लिए हमें अभी बहुत मेहनत करने की जरूरत है. हमारा अगला मिशन यह है कि हम केकेआर को आईपीएल की सबसे सफल टीम बना सकते हैं. मेरे लिए इससे बड़ा कोई एहसास नहीं होगा. यात्रा अभी शुरू हुई है.'

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप से पहले गरजा सबसे विध्वंसक बैटर का बल्ला, IPL में था रनों का सूखा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
लोग सोच रहे हैं गंभीर बनेंगे इंडिया के अगले हेड कोच, पर गौतम का कुछ और ही है प्लान
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com