विज्ञापन

"2027 का वर्ल्ड कप भी...", कोहली और रोहित के भविष्य को लेकर गौतम गंभीर ने कर दिया बड़ा ऐलान

Gautam Gambhir on Kohli and Rohit Future: गौतम गंभीर ने प्रेस से बात करते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर बात की और जो बातें कही हैं वह उनके फैन्स को पसंद आ सकती है.

"2027 का वर्ल्ड कप भी...", कोहली और रोहित के भविष्य को लेकर गौतम गंभीर ने कर दिया बड़ा ऐलान
Gautam Gambhir Press Conference highlights, गंभीर का बड़ा ऐलान

Gautam Gambhir on Kohli and Rohit Future: टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने उनके फैन्स को खुश कर दिया है. गंभीर ने माना है कि कोहली (Virat Kohli)  और  रोहित (Rohit Sharma) टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज हैं और उनका टीम में बने रहना युवा खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है. बता दें कि कोहली और रोहित शर्मा, जिन्होंने पिछले महीने भारत के टी-20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद टी-20 इंटरनेशनल मैचों से संन्यास का फैसला कर लिया था. अब दोनों दिग्गज खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं, गंभीर से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोहली और रोहित के भविष्य को लेकर सवाल किया गया जिसपर कोच गौतम ने गंभीर होकर जवाब दिया. 

गौतम गंभीर ने दोनों को लेकर कहा कि, "मुझे लगता है कि उन्होंने दिखा दिया है कि वे बड़े मंच पर क्या कर सकते हैं, चाहे वह टी20 वर्ल्ड कप हो या 50 ओवर का  वर्ल्ड कप.. एक बात जो मैं बहुत स्पष्ट रूप से कह सकता हूं कि, उन दोनों खिलाड़ियों में बहुत क्रिकेट बचा हुआ है..इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 और ऑस्ट्रेलिया के बड़े दौरे आगे  हैं. जाहिर है कि वे पर्याप्त रूप से प्रेरित होंगे.. और फिर, उम्मीद है, अगर वे अपनी फिटनेस बनाए रख सकते हैं, तो 2027 का वनडे वर्ल्ड भी खेल सकते हैं."

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Social media

गंभीर ने आगे कहा, "लेकिन यह एक बहुत ही व्यक्तिगत निर्णय है. मैं यह नहीं कह सकता कि उनमें कितना क्रिकेट बचा हुआ है. आखिरकार, यह उन पर भी निर्भर करता है, वे टीम की सफलता में कितना योगदान दे सकते हैं.. क्योंकि, आखिरकार, यह टीम ही है जो महत्वपूर्ण है."

गुरु कोच ने आगे कहा "लेकिन विराट और रोहित जो कर सकते हैं, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि उनके पास अभी भी काफी क्रिकेट बचा हुआ है. वे अभी भी विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और जाहिर है कि कोई भी टीम उन दोनों को जितना हो सके लंबे समय तक अपने साथ रखना चाहेगी."

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम

टी20 टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज

वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद, हर्षित राणा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Musheer Khan: यह है भविष्य का "मुशीर", दिखा दी चंद ही महीनों में ही तासीर
"2027 का वर्ल्ड कप भी...", कोहली और रोहित के भविष्य को लेकर गौतम गंभीर ने कर दिया बड़ा ऐलान
Ramiz Raja point out india connection after bangladesh beat pakistan by 10 wickets
Next Article
PAK vs BAN: पाकिस्तान की हार का 'इंडिया' कनेक्शन, रमीज राजा के बयान ने विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com