भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज का बेटा इंग्लैंड U19 टीम में हुआ शामिल, जानकर RP Singh भी चौंके

RP Singh senior elder son Harry Singh: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह सीनियर (RP Singh senior) के बेटे हैरी सिंह (Harry Singh) का चयन इंग्लैंड की अंडर 19 टीम में हुआ है

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज का बेटा इंग्लैंड U19 टीम में हुआ शामिल, जानकर RP Singh भी चौंके

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज का बेटा इंग्लैंड U19 टीम में हुआ शामिल

RP Singh senior elder son Harry Singh: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह सीनियर (RP Singh senior) के बेटे हैरी सिंह (Harry Singh) का चयन इंग्लैंड की अंडर 19 टीम में हुआ है. बता दें कि आरपी सिंह सीनियर ने भारत के लिए 2 वनडे मैच खेले हैं. यही नहीं रूद्र प्रताप सिंह सीनियर ने अपने फर्स्ट क्लास करियर में 59 मैच खेल और इस दौरान 150 विकेट लेने में सफल रहे. लिस्ट ए क्रिकेट में सीनियर ने 26 विकेट लिए हैं. बता दें कि आरपी सिंह सीनियर (RP Singh senior) ने अपना वनडे डेब्यू साल 1986 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था. अपना आखिरी वनडे मैच सीनियर ने राजकोट में साल 1986 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही खेला था. अपने करियर में आरपी सिंह गेंदबाज रहे लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा सक्केस नहीं पा सके थे.

बता दें कि आरपी सिंह सीनियर 90 के दशक में इंग्लैंड चले गए थे वहां उन्होंने लंकाशायर काउंटी क्लब और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड में कोच की भूमिका भी  निभाई है. यही कारण है कि उनके बेटे पहले से ही लंकाशायर के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेल रहे थे.

अय्यर को टी20 विश्व कप के लिए इस बल्लेबाज ने दी बड़ी चुनौती, कौन जीतेगा बैक-अप बल्लेबाज की रेस


*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

वहीं, आरपी सिंह सीनियर के बेटे हैरी सिंह एक बल्लेबाज के तौर पर इंग्लैंड की अंडर 19 टीम में शामिल हुए हैं. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक हैरी को  इंग्लैंड की अंडर-19 टीम में श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज़ के लिए चुना गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दूसरी ओर  जब यह खबर सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने हैरी सिंह को पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) का बेटा समझा, जिसके बाद खुद पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर इस बारे में सफाई दी. जिसके बाद फैन्स ने आरपी सिंह सीनियर के बारे में गुगल करना शुरू किया.